कुशीनगर में हुई घटना से फैमिली में मचा कोहराम

पुलिस कस्टडी से खींचकर भीड़ ने किशोर को मार डाला

कुशीनगर के तरैया सुजान में गर्लफ्रेंड को बर्थडे विश करने गए नंदानगर, दरगहिया निवासी टीनएजर की भीड़ ने पीटकर हत्या कर दी। वह अपने पिता की लाइसेंस रिवाल्वर लेकर एक दोस्त के साथ सोमवार सुबह घर से निकला था। उसकी मौत की सूचना परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का आरोप है कि बुलाकर मारा गया है।

पिता की रिवाल्वर लेकर दोस्त संग गया अरमान

शाहपुर के नंदानगर दरगहिया निवासी उमेश यादव प्रापर्टी डीलिंग करते हैं। उनका बड़ा बेटा अभिषेक यादव नोएडा में रहकर पढ़ाई कर रहा है। जबकि, छोटे बेटे अरमान ने इसी साल 12वीं पास की थी। उसका प्रेम संबंध सैनिक कुंज मोहल्ले में किराए पर कमरा लेकर पढ़ने वाली कुशीनगर की एक किशोरी चल रहा था। सोमवार सुबह साढ़े पांच बजे उसके पिता मार्निग वाक पर चले गए। मां से जिम जाने की बात कहकर वह पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर चला गया। उसके घर न लौटने परिजनों को चिंता हुई। दोपहर में तरैया सुजान पुलिस ने अरमान के मौत की सूचना दी।

गर्लफ्रेंड से किया था वादा, करेंगे बर्थडे विश

बेटे के मर्डर की सूचना पाकर परिजन पहुंच गए। तब पुलिस ने उनको बताया कि अरमान की गर्लफ्रेंड का सोमवार को बर्थडे था। रविवार देर रात तक दोनों के बीच मोबाइल पर बात हुई। तब अरमान ने उससे कहा कि था सबसे पहले वह बर्थडे विश करेगा। इसलिए वह सुबह-सुबह स्कूटी लेकर घर से निकल गया। तब मां अनीता देवी ने उसे टोका तो बताया कि जिम जा रहा है। स्कूटी लेकर वह सोनबरसा पहुंचा। वहां एक दोस्त को साथ लेकर गर्लफ्रेंड के घर पहुंच गया। पुलिस का कहना है कि पकड़े जाने पर अरमान ने गोली दाग दी। इस दौरान उसका दोस्त भाग निकला। गोली चलने से आक्रोशित लोगों ने उसे घेर लिया। पुलिस पहुंची तो अरमान को हिरासत में लेकर थाने जाने लगी। तभी कुछ लोगों ने उसे खींचकर हमला बोल दिया। पुलिस के सामने ही पीट-पीटकर जान ले ली। तरैया सुजान पुलिस ने इसकी सूचना अरमान के बड़े भाई अभिषेक को दी। तब नंदानगर में परिवार के लोगों को घटना की जानकारी हुई। परिजनों ने पुलिस कस्टडी में बच्चे के मर्डर पर सवाल उठाया है।