-बिधनू, बिठूर और पनकी में हुए सड़क हादसे, तीन परिवारों में पसरा मातम

KANPUR : कहीं ट्रैफिक नियमों की अनदेखी तो कहीं खुद की लापरवाही से शहर में लगातार हादसे हो रहे हैं। बीते ख्ब् घंटे में शहर में तीन हादसे हुए। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। पहले हादसे में पनकी रतनपुर निवासी ब्ख् साल के बॉबी गुलाटी वेडनसडे शाम को कार से पनकी जा रहे थे। एमआईजी के पास कार का अगला टायर फट गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। वहीं गंभीर रूप से घायल बॉबी को पुलिस ने हैलट में एडमिट कराया। जहां देर रात उनकी मौत हो गई।

स्कूटी सवार युवती की मौत

दूसरा हादसा बिधनू में हुआ। कठारा चंपतपुर निवासी जयनारायण साहू की ख्भ् साल की बेटी अनूपा स्कूटी से जा रही थी। हरबसपुर गांव के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल अनूपा को भी हैलट में भर्ती कराया जहां देर रात उसकी भी मौत हो गई।

कार ने मारी चौकीदार को टक्कर

बिठूर के हिंदूपुर मैनावती मार्ग निवासी भ्0 साल के रामसजीवन गेस्ट हाउस में चौकीदार थे। बेटे ने बताया कि वेडनसडे देर शाम पिता बाइक से गेस्ट हाउस ड्यूटी करने जा रहे थे। प्रतापपुर हरि गांव के पास कार ने उन्हें टक्कर मार दी। पुलिस उन्हें पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बिठूर एसओ अमित मिश्र ने बताया कि कार को कब्जे में लिया गया है। रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।