- बर्रा, पनकी और चकेरी में हुए हादसे, पनकी की घटना में महिला की हालत गंभीर बनी है

- अंतिम संस्कार से लौट रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : शहर में वेडनेसडे को अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। यह हादसे चकेरी, बर्रा और पनकी थाना क्षेत्र में हुए। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पहला हादसा :

मंदिर से लौटते समय ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

बर्रा गांव निवासी कृष्णपाल सिंह वेडनसडे सुबह रामनवमी पर पत्नी माधवी के साथ अस्सी फिट रोड स्थित काली मठिया मंदिर में पूजा करने गए थे। बाइक से लौटते समय अस्सी फिट रोड बर्रा में शव लेकर जा रहे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में कृष्णपाल को मामूली चोट आई जबकि पत्नी माधवी की ट्रैक्टर से कुचल गई और उनकी डेथ हो गई। आरोपी चालक को इलाकाई लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। परिवार में कृष्णपाल का एयरफोर्स कर्मी बेटा शैलेंद्र, शादीशुदा बेटी अंकिता और अविवाहित बेटी अंजली है।

दूसरा हादसा :

टहलने निकले थे तभी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया

मूलरूप से फतेहपुर जनपद के मलवा बैजानी निवासी राजेंद्र कुशवाहा चकेरी के सीएनजी पंप के पास रहते थे। परिवार में पत्‍‌नी सुनीता और बेटी निशा हैं। परिजनों ने बताया कि ट्यूजडे देर रात खाना खाने के बाद राजेंद्र टहलने के लिए गए थे। तभी उन्हें पुष्प हांडा शोरूम के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर चकेरी पुलिस ने परिजनों को सूचना दी तो उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

तीसरा हादसा :

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

पनकी एमआईजी निवासी सूबेदार सिंह नगर निगम में संविदा चालक हैं। उनके रिश्तेदार महाराजपुर में रहते है, जिनकी ट्यूजडे को मृत्यु हो गई थी। वे पत्नी मीना के साथ गए थे। देर रात बाइक से वे वापस आ रहे थे। इसी दौरान हाईवे से नीचे उतरते ही उनकी बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में सूबेदार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मीना को परिजनों ने गंभीर हालत में प्राइवेट हास्पिटल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सूबेदार का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।