- एंप्लॉएमेंट आफिस व नजीराबाद क्रॉसिंग पर सुबह से शाम तक रहीं जाम की स्थिति, गर्मी में कराह उठे कानपुराइट्स

KANPUR। अनवरगंज-फर्रुखाबाद ट्रैक पर मेंटिनेस वर्क मंडे को कानपुराइट्स के लिए बड़ी मुसीबत बन गया। एम्प्लाइमेंट एक्सचेंज और कोकाकोला क्रॉसिंग पर दिनभर जाम लगा रहा। इधर उधर से निकलने की कोशिश में मोतीझील चौराहा, हर्ष नगर रोड और आसपास कई रोड्स पर भी जबरदस्त जाम लग गया। धूाप और चिलचिलाती गर्मी में जाम में फंसे लोग कराह उठे।

बड़ी गिट्टी डाली जा रही

अनवरगंज-फर्रुखाबाद ट्रैक पर डीप स्क्रीनिंग व पैकिंग वर्क के तहत ट्रैक हटाया गया है और फिर छोटी हो चुकी गिट्टी को मशीनों से हटाया गया। नई बड़ी गिट्टी डालकर ट्रैक बिछाया जा रहा है। मंडे दोपहर भी गुड्स ट्रेन से ट्रैक किनारे गिट्टी उतारी गई। इसकी वजह से एम्प्लादमेंट व कोकाकोला (नजीराबाद)रेलवे क्रासिंग पर जबरदस्त जाम रहा।

इन क्रासिंग पर चल रहा काम

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक सिटी के अंदर ट्रैक मेंटीनेंस किया जा रहा है। वर्तमान में एम्प्लाइमेंट, नजीराबाद रेलवे क्रासिंग में काम किया गया है। नौ नंबर रेलवे क्रासिंग का काम संडे को पूरा हो चुका था और 10 नंबर रेलवे क्रासिंग पर मंडे की रात में काम होना है। अधिकारियों के मुताबिक, एक-दो दिनों में गिट्टी जब पूरी तरह बैठ जाएगी। उसके बाद दोबारा क्रासिंग पर सड़क बना दी जाएगी।