-पुलिस ने ससुराल से बरामद किया, बोला कि पुलिस ने नहीं किया था गिरफ्तार

-पत्नी से झगड़ा होने पर घर से चला गया था, फतेहपुर में बिताई थी रात

KANPUR : पुलिस चौकी से लापता राजू मिस्त्री शुक्रवार को नाटकीय ढंग से ससुराल से बरामद हो गया। पुलिस ने उसे तड़के ही उठा लिया था, लेकिन कई घंटों बाद मीडिया के सामने उसे पेश किया गया। इस दौरान पुलिस ने उसे पता नहीं क्या घुट्टी पिला दी कि वो पुलिस की जुबानी ही बोलने लगा। उसने मीडिया के सामने आते ही पुलिस को क्लीन चिट देते हुए कहा कि वो जिंदा और सकुशल है। उसने कहा कि उसे तो पुलिस ने गिरफ्तार ही नहीं किया था। फिर चौकी में पीटे जाने समेत अन्य आरोपों का तो कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है। उसने कहा कि वो पत्नी से झगड़ा होने पर घर से चला गया था।

नशे में फतेहपुर चला गया था

पुलिस चौकी में वारण्टी की मौत के बाद मीडिया समेत सभी की जुबान में एक ही सवाल था कि जब राजू नहीं मरा है तो वो कहां है? पुलिस ने शाम को करीब साढ़े छह बजे मीडिया के सामने पेश किया तो उसने बोला कि वो बुधवार की शाम को घर पर सामान रखने के बाद शराब पीने चला गया था। उसका पत्नी से झगड़ा हुआ था। इसलिए वो शराब के नशे में बस में बैठकर फतेहपुर चला गया। वहां पर उसने तड़के चार बजे शराब पी। वो दोपहर में घर के पास आया तो बवाल को देखकर डर गया। वो चुपचाप घर जा रहा था कि रास्ते में मां ने उसे देखकर वहां से वापस भेज दिया। इसके बाद वो पैदल नरवल स्थित ससुराल चला गया था। देर रात को पुलिस पूछताछ में मां ने सच्चाई बताई तो पुलिस ने उसे ससुराल के पास से पकड़ लिया।

------------------

घर वाले भी बयान से पलट गए

चौकी से राजू मिस्त्री के गायब होने के मामले में अभी तक परिजन पुलिस पर उसको उठाकर ले जाने का आरोप लगा रहे थे, लेकिन जैसे शुक्रवार को पुलिस ने राजू को पेश किया तो परिजन भी बयान से पलट गए। अब वे राजू को उठाए जाने के आरोप से इन्कार कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्होंने लोगों से सुना था कि राजू को पुलिस ने उठा लिया है। उन्होंने पुलिस को उसको उठाते हुए देखा नहीं था।