-ठंड और दर्द से कांप से रही थी मासूम, उसकी हालत को देख हर कोई दहल गया

kanpur@inext.co.in

KANPUR : मासूम रचना दरिंदे की हैवानियत से बेहद सहम गई है। नाना नानी जब ढूंढते हुए उसके पास पहुंचे तो वो सिसकियां भर रही थी। वो ठंड और दर्द से कांप रही थी। वहां पर भीषण अंधेरा था, जिससे मासूम और ज्यादा खौफजदा हो गई थी। उसकी दयनीय हालत को देख हर कोई दहल गया। उसने जैसे ही नाना को देखा तो वो भागकर उनसे चिपक कर रोने लगी। नाना उसको बहलाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वो इतनी खौफजदा थी कि डर से उसके आंसू थम नहीं रहे थे। वो अब भी इतनी दहशत में है कि वो अकेले रोने लगती है।

वीडियोग्राफी को खंगाला जा रहा

मासूम दरिंदे को शक्ल से पहचानती है, लेकिन वो उसका नाम नहीं जानती है। वो इतनी सहमी हुई कि वो अभी ठीक से कुछ बता भी नहीं पा रही है। परिजन उससे प्यार से दरिंदे के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं। इधर, पुलिस ने शक के आधार पर एक दर्जन लोगों को उठाया है। इसमें वेटर समेत अन्य लोग हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। साथ ही पुलिस शादी की वीडियोग्राफी को भी खंगाल रही है। पुलिस आरोपी की पहचान के लिए मासूम शादी का वीडियो और पकड़े गए संदिग्ध लोगों की फोटो दिखाएगी।

-------------------

एक अंकल मुझे वहां ले गए

मासूम रचना इतना सहमी हुई है कि उसने अभी तक सिर्फ इतना बताया कि एक अंकल उसे वहां ले गए थे। इसके बाद उन्होंने गंदी हरकत की, मुझे डर लग रहा था, लेकिन इसके बाद भी अंकल ने मुझे वहां से जाने नहीं दिया। बल्कि वो कह रहे थे कि अगर तुम रोया या चिल्लाया तो तुम्हें मार देंगे।

--------------------

मां की मौत हो चुकी है

रचना के पिता फौज में हैं। वो मूलरूप से घाटमपुर निवासी हैं। रचना की मां की मौत हो गई है। उसके पिता ज्यादातर बाहर रहते हैं। इसलिए उन्होंने रचना को अच्छी परवरिश के लिए उसे ननिहाल में रखा है। वो छुट्टी में उससे मिलने जाते हैं।