आई एक्सक्लूसिव

-एविएशन कंपनी ने 26 अक्टूबर से 1 दिसंबर तक फ्लाइट की बुकिंग बंद की, 2 दिसंबर से फिर शुरू होगी बुकिंग

-27 अक्टूबर से 28 मार्च तक के लिए बदल जाएगी फ्लाइट की टाइमिंग, नए टाइमिंग पर बुकिंग भी हुई शुरू

kanpur@inext.co.in

KANPUR : कानपुर-कोलकाता और बंगलुरू की फ्लाइट के बाद शुरू हुई अहमदाबाद फ्लाइट पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। एविएशन कंपनी ने कानपुर-अहमदाबाद फ्लाइट की बुकिंग 26 अक्टूबर से 1 दिसंबर तक के लिए बंद कर दी है। कंपनी की वेबसाइट पर बुकिंग और हेल्पलाइन नंबर पर भी फ्लाइट को लेकर कोई जानकारी अपडेट नहीं है। फ्लाइट की बुकिंग क्यों बंद की गई है इस पर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने भी चुप्पी साध ली है। फिलहाल कब बुकिंग शुरू होगी इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है।

मुंबई की फ्लाइट में बदलाव

चकेरी एयरपोर्ट से मुंबई की आने और जाने वाली फ्लाइट्स की टाइमिंग में बदलाव होना तय हो गया है। सर्दियों की आहट होते ही इवनिंग की फ्लाइट टाइमिंग में बड़ा बदलाव हुआ है। जबकि दिल्ली से आने और जाने वाली फ्लाइट में कोई चेंज नहीं किया गया है। 27 से अहमदाबाद की फ्लाइट की बुकिंग ही बंद कर दी गई है। पैसेंजर्स को बदले टाइम के अकॉर्डिग ही एयरपोर्ट पहुंचना होगा।

---------------------

फ्लाइट की टाइमिंग में चेंजेज

कानपुर से मुंबई

प्रेजेंट डिपार्चर टाइम बदला डिपार्चर टाइम

5.20 पीएम 4.25 पीएम (शाम की फ्लाइटट)

नोट- बदली टाइमिंग 28 मार्च 2020 तक लागू रहेगी।

-------------

मुंबई से कानपुर

प्रेजेंट अराइवल टाइम बदला अराइवल टाइम

4.50 पीएम 3.55 पीएम (शाम की फ्लाइट)

-------------------

अभी से करा लें बुकिंग

अगर आपको फेस्टिव सीजन में फ्लाइट से जर्नी करनी है तो अभी से बुकिंग करा लें। क्योंकि दीवाली के आसपास की डेट में अब भी टिकट नॉर्मल रेट पर अवेलबेल हैं। फ्लैक्सी फेयर होने की वजह से हर रोज टिकट के रेट में भारी बढ़ोत्तरी हो रही है।

--------------