- अर्पिता महिला मंडल के कार्यक्रम में आए राज्यसभा सांसद अमर सिंह का बीजेपी पर करारा वार

- बोले महबूबा के राज में मुफ्ती हो रहे हैं बीजेपी के वादे, कश्मीरी पंडितों की घर वापसी के वादे पर सरकार चुप क्यों

- कश्मीरी पंडितों के घर की महिलाओं को यहां के महिला संगठनों के सहयोग से बढ़ाएंगे आगे

KANPUR: कोकाकोला चौराहे पर फ्राईडे को एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए राज्यसभा सांसद बीजेपी पर करारे हमले किए। कश्मीर के मौजूदा हालात पर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि बीजेपी कैराना का मुद्दा उठा रही है लेकिन कश्मीरी पंडितों की वापसी का जो वादा चुनाव में किया था, उस पर चुप बैठी है। कश्मीर में महबूबा के राज में बीजेपी के वादे मुफ्ती हो रहे हैं। हम दिल्ली में बचे कश्मीरी पंडितों से मिलेंगे। उनके घर की महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए कानपुर या लखनऊ में जमीन दिलाकर महिला संगठनों के सहयोग से उन्हें आगे बढ़ाएंगे।

योगी यशस्वी हों, विजयी नहीं

बीजेपी से योगी आदित्यनाथ की मुख्यमंत्री पद की दावेदारी पर उन्होंने कहा कि योगी जी यशस्वी हों लेकिन चुनावों में विजयी न हों। वहीं यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी के प्रदेशव्यापी प्रदर्शन पर भी उन्होंने तंज कसा। कहा कि यूपी में सीएम का घेराव करने से पहले भाजपाइयों को व्यापमं घोटाले के लिए एमपी, महिलाओं से रेप के मामले में हरियाणा के सीएम का भी घेराव करना चाहिए।

भाजपा के पास है गंगाजल

अमर सिंह ने अपराधियों के राजनीतिकरण को लेकर सीएम अखिलेश यादव का समर्थन करते हुए कहा कि बीजेपी ने इटावा में एक डाकू के बेटे को नेता जी के खिलाफ खड़ा किया था। अखिलेश के पास कोई गंगाजल नहीं है जिससे अपराधी पवित्र हो जाएं। हां, बीजेपी के पास जरूर ऐसा गंगाजल है।