-भाटिया तिराहे के पास डंफर ने मारी स्कूटी में टक्कर, तीन मौत, शादी समारोह में शामिल होने आए थे कानपुर, पैरेंट्स का बुरा हाल, रो-रोकर हुए बदहवास

KANPUR:

मेरे बेटे को बुला लाओ, मुझको ले चलो उसके पासवो हमको छोड़कर नहीं जा सकताकुछ ऐसे ही शब्द बदहवास हालत में साहिल और शिवम् के पेरेंट्स चीख-चीखकर कह रहे थे। उनको यकीन नहीं हो रहा था कि उनके लाडले अब इस दुनिया में नहीं रहे'खूनी मौरंग' ने उनकी जान ले ली। भाटिया तिराहे के पास रोड पर पड़ी मौरंग की वजह से स्कूटी फिसली और पीछे से आ रहे 'यमदूत' यानि डंफर ने दीपा, साहिल और शिवम् की जिंदगी छीन ली।

शादी के घ्ार में मातम

पनकी गंगागंज में रहने वाले मुन्नालाल के बेटे कपिल की एक दिसंबर को हुई शादी में शिरकत करने तीनों अपने पैरेंट्स के साथ कानपुर आए थे। बीते संडे को उसका रिसेप्शन हुआ। इस समारोह में शामिल होने के लिए उनके रिश्तेदार खड़गपुर निवासी राजू समुंद्रे की बेटी दीपा(18), छत्तीसगढ़ निवासी राजा मलिक का बेटा साहिल (14) और मीरपुर कैंट निवासी संजय मकोरिया के बेटे शिवम (21) आए थे। शिवम जहां बीकॉम फ‌र्स्ट ईयर का स्टूडेंट है, वहीं बाकी दोनों भी पढ़ाई कर रहे थे। मंडे को दीपा और शिवम का ट्रेन से जाने का रिजर्वेशन था, लेकिन ट्रेन लेट होने की वजह से तीनों मुन्नालाल के घर से घुमने के लिए स्कूटी पर निकल गए। वो उनका आखिरी सफर था। ये किसी को नहीं मालूम था। जैसे ही उनकी मौत की खबर घर पहुंची, शादी के घर में मातम पसर गया।