- काकादेव निवासी था मृतक, दोस्तों के साथ मंदिर जा रहा था

- मंधना चौकी के पास हुआ हादसा, वैन ड्राइवर की मौत हुई

KANPUR : बिठूर में गुरुवार को ट्रक की टक्कर से वैन सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने पुलिस को सूचना देकर घायलों को किसी तरह वैन से बाहर निकाला। पुलिस घायलों को हैलट ले गई, जहां डॉक्टर्स ने तीनों घायलों में से वैन चालक को मृत घोषित कर दिया।

सांई मंदिर जा रहे थे तीनों

काकादेव निवासी शैलेंद्र अवस्थी (35) मूलरूप से कानपुर देहात का निवासी था। वो यहां पर एक फैक्ट्री में ड्राइवर था। गुरुवार को वो वैन से दोस्त शैलेंद्र तिवारी और छोटू भदौरिया के साथ बिठूर स्थित साई मंदिर दर्शन करने जा रहा था। वे अभी मंधना चौकी के पास पहुंचे थे कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से वैन में टक्कर मार दी। ट्रक की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि उसकी टक्कर से वैन का अगला दबकर बैक सीट तक पहुंच गया। जिससे शैलेंद्र वैन में फंस गया। हादसे को देख प्रत्यक्षदर्शी दहल गए। आनन फानन में वे पुलिस को सूचना देकर घायलों को वैन से निकालने में जुट गए। इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई। वे तीनों को हास्पिटल ले गई। जहां डॉक्टर्स ने शैलेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

पिता,भाई की भी मौत हो चुकी

शैलेंद्र के परिवार में मां और छोटी बहन है। उसके पिता संतोष और भाई की मौत हो चुकी है। जिसमें चार साल पहले भाई की मौत हुई थी। वो ही घर का अकेला सहारा था। वो बहन की शादी की तैयारी कर रहा था, लेकिन उसकी हादसे में मौत हो गई।