-कैंपस में रहने वाले लड़कों में लोडेड कट्टे को लेकर हो रही थी छीनाझपटी

- फायर होने से पास बैठे तीमारदार को लगी गोली, हालत नाजुक

KANPUR : जेके कैंसर हॉस्पिटल में गुरुवार रात को सनसनीखेज वारदात में पत्नी का इलाज कराने आए युवक गोली मार दी गई। वारदात के पीछे कट्टे की छीनाझपटी की बात सामने आई है। जिसमें सामने बैठे इस युवक को गोली लग गई। घटना के बाद सभी लड़के मेडिकल कॉलेज कैंपस के ही अंदर से भाग निकले। सूचना पर पहुंची स्वरूप नगर पुलिस घायल को हैलट लेकर पहुंची, जहां डॉक्टर्स के मुताबिक उसकी हालत नाजुक है।

फुटपाथ किनारे बैठे थे दंपति

कासगंज के पटियाली गांव निवासी चंद्रपाल (45) की पत्नी आशादेवी का जेके कैंसर हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। इसी वजह से दोनों जेके कैंसर में रुके हुए थे। गुरुवार रात को दोनों हॉस्पिटल कैंपस में ही फुटपाथ किनारे बैठे थे। इसी दौरान मेडिकल कॉलेज कैंपस में बने धोबीघाट में रहने वाले 4 लड़के लोडेड कट्टे को लेकर आपस में झगड़ रहे थे। झगड़े के दौरान ही उनमें छीनाझपटी हुई। जिसमें कट्टे से फायर हो गया.जिससे निकली गोली चंद्रपाल के सीने में जा घुसी।

कॉलेज कैंपस में भाग निकले

घटना की जानकारी पर स्वरूप नगर पुलिस चंद्रपाल को फौरन हैलट इमरजेंसी लेकर पहुंची, जहां डॉक्टर्स ने जांच के बाद उसे सीने में गोली लगने की पुष्टि की है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं वारदात के बाद एसपी पश्चिम सुचींद्र पटेल, सीओ कर्नलगंज संजीव दीक्षित फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं इलाकाई लोगों के मुताबिक कैंपस में ही रहने वाले यह लड़के आपराधिक वारदातों में लिप्त रहते हैं और अक्सर इनमें झगड़ा होता रहता है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश की जा रही है।