-रेलवे ट्रैक के पास खून से सना मिला शव

-कार्रवाई करने के बजाय चार घंटे सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

-छपेड़ा पुलिया के पास रहता था, शाम को घर से निकला था

-प्रॉपर्टी को लेकर चल रहा था झगड़ा, सौतेली बहन और जीजा पर हत्या का आरोप

KANPUR :

कल्याणपुर में पिज्जा डिलेवरी ब्वॉय की हत्या कर दी गई। तड़के उसका खून से सना शव रेलवे ट्रैक के पास मिला तो हड़कम्प मच गया। सूचना पर जीआरपी और लोकल थाने की पुलिस मौके पर तो पहुंची, लेकिन वे पड़ताल करने के बजाय सीमा विवाद में उलझ गए। उनकी हीलाहवाली से करीब चार घंटे तक शव लावारिस हालत में पड़ा रहा। विवाद खत्म होने पर पुलिस ने परिजनों को उसकी मौत की जानकारी देकर शव को पोस्टमार्टम के ि1लए भेजा।

टहलने के लिए निकला था

छपेड़ा पुलिया में रहने वाला मृणाल सिंह राजपूत डॉमिनोज कम्पनी के लिए पिज्जा डिलेवरी का काम करता था। उसके पिता मोहन लाला और मां शांति की मौत हो चुकी है। परिवार में सिर्फ एकलौती बहन अंकिता है। वो रोज की तरह रविवार को काम खत्म कर घर पहुंचा था। वो खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकला, लेकिन घर वापस नहीं लौटा। परेशान बहन ने उसको आसपास ढूंढ़ा, सुबह इलाकाई लोगों ने नौ नम्बर क्रासिंग के पास भाई का शव मिलने की बात बताई तो उसके होश उड़ गए। वो भागकर मौके पर पहुंची तो वहां पर थाना पुलिस और जीआरपी पहुंच चुकी थी। वे पड़ताल करने के बजाय आपस में सीमा विवाद को लेकर उलझ रहे थे। फोरेंसिक टीम के जांच करने के बाद करीब चार घंटे तक वहां पर शव पड़ा रहा। जब सीमा विवाद खत्म हुआ तब उसके शव को पोस्टमार्टम भेजा जा सका।

प्रापर्टी विवाद में हत्या का आरोप

बहन अंकिता का आरोप है कि भाई को प्रापर्टी के लिए मारा गया है। उसने सौतेली बहन मिनी और जीजा अजय पर उसकी हत्या का आरोप लगाया। उसका कहना है कि सौतेली बहन पहले ही अपने हिस्से की सौ गज जमीन बेच चुकी है। अब वो उनके घर को कब्जा कर बेचना चाहते है। जिसे लेकर उनका मुकदमा भी चल रहा है। जिसमें सोमवार को सुनवाई भी थी, लेकिन सुनवाई से पहले ही उसके भाई की हत्या कर दी गई।

अब किसकी कलाई में बांधेगी राखी

मृणाल की मौत से अंकिता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वो रोते हुए बोल रही थी कि माता-पिता की मौत के बाद मृणाल ही उसका सहारा था। दोनों एक दूसरे का ख्याल रखते थे। अंकिता रक्षाबंधन की तैयारी कर रही थी, लेकिन उससे पहले मृणाल की मौत हो गई। वो रोते हुए बोल रही थी कि अब वो किसे राखी बांधेगी?