-एडीएम सिटी आवास पर समझौते के बाद इरफान ने मीडिया से कहा, माफी नहीं मांगी गलतफहमी दूर की

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : ब्लड बैंक में इरफान सोलंकी और डॉ। एसके मिश्रा के बीच विवाद और डॉ। मिश्रा के इस्तीफे के बाद सियासी माहौल काफी गर्मा गया था। चुनावों की नजदीकी और नए विवाद से बचने के लिए इरफान सोलंकी भी रात को ही समझौते के लिए तैयार हो गए थे। तय हुआ था कि विधायक, एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी सर्किट हाउस में डॉ। मिश्रा से मिलकर माफी मांगेंगे। इससे पहले डीएम ने भी डॉ। मिश्रा और पीएमएस संघ के पदाधिकारियों से मीटिंग कर समझौते की भूमिका बनवाई। बाद में सीएमओ के जरिए उर्सला के डॉक्टर्स ने मामला खत्म करने करवाने का संकेत भी दिला दिया।

जनरल बॉडी मीटिंग में माहौल ठंडा

उर्सला में थर्सडे को आईएमए और पीएमएस संघ की तरफ से जनरल बॉडी मीटिंग होनी थी, लेकिन एन मौके पर आईएमए इस मामले से हट गया। पीएमएस संघ के पदाधिकारियों व करीब 35 सरकारी डॉक्टर्स ने बैठक की, जिसमें सर्किट हाउस की बजाय इरफान से उर्सला या फिर कलेक्ट्रेट में सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की बात हुई। इसमें सीएमओ व संघ के अधिकारी भी मौजूद रहने की बात तय हुई। ऐसा नहीं होने पर कुछ डॉक्टर्स ने सामूहिक इस्तीफे की भी धमकी दी थी। इस बीच डॉक्टर के तबादले करने का भी मसला उठा तो अध्यक्ष डॉ। के स्वरूप ने साफ किया कि डीएम से इस बात का आश्वासन मिला है कि कोई कार्रवाई नहीं होगी। इसके कुछ ही देर बाद पता चला कि इरफान सोलंकी एडीएम सिटी के आवास पर डॉक्टर से माफी मांगने के लिए तैयार हो गए हैं।

------------------

गले मिले और मिठाई खिलाई

शाम 5 बजे के करीब एडीएम सिटी के आवास पर डॉ। एसके मिश्रा, पीएमएस संघ के अध्यक्ष व सेकेट्री और सीएमओ पहुंचे। यहां पर इरफान सोलंकी और एडीएम सिटी अविनाश सिंह पहले से ही मौजूद थे। अंदर कमरे में जाकर दोनों पक्षों में बातचीत हुई इसके बाद सभी मीडिया के सामने आए तो इरफान सोलंकी और डॉ। मिश्रा ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और गले लगा कर समझौता कर लिया। वहीं जब इरफान से माफी मांगने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि माफी नहीं मांगी सिर्फ गलतफहमी दूर की है।