-चकेरी में दुकानदार की मौत हुई, बरामदे में करंट की चपेट में आया

-दादानगर में हाईटेंशन लाइन से छत पर उतरा करंट, मौसेरे भाइयों समेत झुलसी छात्रा

KANPUR :

शहर में दो अलग-अलग हादसों में करंट की चपेट में आने से एक दुकानदार की मौत हो गई, जबकि किशोरी अपने भाइयों समेत गंभीर रूप से झुलस गई।

बरामदे में बेसुध हालत में पड़े थे

चकेरी में सोमवार को करंट की चपेट में आने से मनोज चौरसिया (42) की मौत हो गई। वो तिवारीपुर के रहने वाले थे। सोमवार तड़के नहाने के बाद बरामदे में पहुंचे थे कि तभी वहां करंट उतरने से मनोज उसकी चपेट में आ गए। करीब एक घंटे बाद पत्नी की नींद खुली तो वो बेसुध हालत में बरामदे में पड़े थे। आनन फानन में वो उनको हॉस्पिटल ले गईं। जहां डॉक्टर्स ने उनको मृत घोषित कर दिया।

छत पर खेल रहे थे, करंट से झुलसे

गोविन्दनगर में छत में हाईटेंशन लाइन से करंट उतरने से सत्यम (14) उसका भाई शिवम (17) और मौसेरी बहन गंभीर रूप से झुलस गई। सत्यम और शिवम दिल्ली निवासी कारोबारी अश्वनी गुप्ता के बेटे हैं। वो पत्नी बबली और बच्चों को दादानगर स्थित ननिहाल घुमाने लाए थे। सोमवार को बबली मां के पास थी, जबकि शिवम और सत्यम मौसेरी बहन के साथ छत पर खेल रहे थे कि इसी बीच हाईटेंशन लाइन से करंट उतर आया। जिससे तीनों गंभीर रूप से झुलस गए। उनके चीखने पर परिजन भागकर छत पर पहुंचे। वे किसी तरह उनको वहां से हॉस्पिटल ले गए। जहां तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है।