- सुल्तानपुर घोष के लोहारन का पुरवा में लूट में प्रयुक्त बाइक बरामद

- एसओ व एसओजी प्रभारी के नेतृत्व में गठित टीमों की छापेमारी शुरू

FATEHPUR: थरियांव थाने के बिलंदा के समीप गुरुवार को दिन दहाड़े हुई सनसनीखेज लाखों की लूट के खुलासे के लिए एसपी विनोद कुमार सिंह ने एसओजी टीम को लगा दिया है। जिसमें सिविल पुलिस के साथ एसओजी टीम ने लुटेरों की तलाश में संदिग्ध ठिकानों में छापेमारी की। पूछताछ के लिए कई संदिग्ध उठाए भी गए।

बताते चलें कि शहर क्षेत्र के शांतीनगर पेट्रोल पंप के समीप रहने वाले सर्राफा व्यवसायी प्रेम सोनी व सोहनलाल सोनी गुरुवार को पौने क्0 बजे सेंट्रो कार से हसवा बाजार जा रहे थे। बिलंदा के समीप तीन बाइक सवार लुटेरों ने तमंचा निकालकर उक्त दोनो सर्राफा व्यवसाइयों से करीब छह लाख का सोना चांदी जेवरातों से भरा बैग, बाइस हजार हजार नगद व दो मोबाइल लूट ले गए थे। विरोध करने पर सर्राफ प्रेम की पिटाई भी कर दी। चौकी इंचार्ज छोटेलाल पटेल ने लूट में प्रयुक्त बाइक का नंबर ट्रेस करके उक्त बाइक को सुल्तानपुर घोष थाने के लोहारन का पुरवा गांव से बरामद कर लिया। शुक्रवार को एसओजी टीम ने चिन्हित किए गए लुटेरों की तलाश में संदिग्ध ठिकानों में छापेमारी की और कई संदिग्ध युवकों को पूछताछ के लिए उठाया।

थानाध्यक्ष शुभनारायण ने कहा कि लूट के खुलासे के लिए एसओजी भी लग गई है। गठित पुलिस की दो टीमें शीघ्र ही सनसनीखेज लूट का खुलासा कर देंगी क्योंकि लुटेरों की बाइक बरामद कर ली गई है।