-आज से एसबीआई, आईसीआईसीआई और सीसीडी के 8 आउटलेट्स पर मैनुअली बिकेंगे टिकट

-टी-20 मैच को लेकर शहरवासियों में नहीं दिख रहा उत्साह, कम कीमत वाले ही टिकट बिके अब तक

KANPUR (17 Jan): ग्रीनपार्क में आगामी 26 जनवरी को होने वाले टी-20 मुकाबले को लेकर शहर के क्रिकेट फैंस में ज्यादा उत्साह नजर नहीं आ रहा। सूत्रों की मानें तो ऑनलाइन अब तक आधे टिकट भी नहीं बिक सके हैं, जिसके चलते यूपीसीए बुधवार से 8 काउंटर्स पर टिकटों की मैनुअल सेल शुरू करने जा रहा है। यूपीसीए के डायरेक्टर एसके अग्रवाल ने भी इसकी पुष्टि की है। उनके मुताबिक, ऑनलाइन बुकिंग के जरिए अब तक सिर्फ कम कीमत वाले टिकट ही बिके हैं। बुधवार से एसबीआई, आईसीआईसीआई और कैफे कॉफीडे (सीसीडी) की चुनिंदा आउटलेट्स पर ज्यादा कीमत वाले टिकटों की बिक्री की जाएगी।

फ्लॉप रही ऑनलाइन सेल

यूपीसीए के डायरेक्टर एसके अग्रवाल के मुताबिक, बीते वर्षो में वनडे मैच के दौरान टिकटों की बिक्री को लेकर जो अनुभव रहे वो काफी खराब थे। इसी के चलते ऑनलाइन बुकिंग की व्यवस्था शुरू की गई थी। हालांकि टी-20 मैच को लेकर अब तक ज्यादा टिकटों की बिक्री न होना चिंता की बात है। इसी को लेकर हमने तय किया है कि टिकटों की बिक्री मैनुअली भी की जाए। इसके लिए आईसीआईसीआई और एसबीआई की 3-3 ब्रांचेस, जबकि सीसीडी की दो आउटलेट्स को चुना गया है। एसबीआई की जिन ब्रांचेस को चुना गया है, उनमें आजाद नगर, अवधपुरी और काकादेव शामिल हैं। वहीं आईसीआईसीआई की 3 ब्रांचेस में जेएस टावर मॉल रोड, गोविंद नगर और नवाबगंज हैं। इनके अलावा सिविल लाइंस व माल रोड सीसीडी भी टिकटों की बिक्री करेंगी।

200 की है सबसे सस्ती टिकट

टी-20 मैच के लिए सबसे सस्ती टिकटें 200 रुपए की रखी गई थीं, जबकि सबसे महंगी टिकट की कीमत 6000 रुपए थी। 200 रुपए वाली ई पब्लिक और बी ग‌र्ल्स की टिकट भी ऑनलाइन अब तक अवेलबल बताई जा रही है। वहीं बी जनरल की 250 वाली टिकट, सी स्टाल की एक हजार वाली टिकट, सी बालकनी की 1500 वाली टिकटें ऑनलाइन अनुपलब्ध हैं। इनके अलावा 2500 वाली डी चेयर्स, 3000 वाली पवेलियन ग्राउंड, 5000 वाली पवेलियन बालकनी, पवेलियन बालकनी-ए और 6000 वाली वीआईपी पवेलियन की टिकटें ऑनलाइन उपलब्ध हैं।

-------------------

यहां मिलेंगी टिकट्स

-एसबीआई लाल बंगला

-एसबीआई अवधपुरी

-एसबीआई काकादेव

-आईसीआईसीआई जेएस टावर

-आईसीआईसीआई गोविंद नगर

-आईसीआईसीआई आजाद नगर

-सीसीडी सिविल लाइंस

-सीसीडी आर्य नगर