-8 फरवरी से एचबीटीयू हॉस्टल से गायब बीटेक स्टूडेंट धीरज के बाबा ने तोड़ा दम, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : एचबीटीयू के हॉस्टल से 8 फरवरी को लापता हुए बीटेक स्टूडेंट धीरज सिंह का तो कुछ पता नहीं चला लेकिन सदमे में उसके बाबा की शनिवार शाम मौत हो गई। वो अपने पोते के लापता होने से बेहद परेशान थे। उनकी तबियत भी खराब हो गई थी। बेटे के लापता होने से पूरा परिवार पहले से ही बेहद परेशान था, ऐसे में पिता की मौत से परिवार पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है।

उसके सदमे में बाबा राम रतन सिंह की भी मृत्यु हो गई।

बाबा-पोते में था बेहद लगाव

फतेहपुर के किशनपुर निवासी श्याम बाबू का बेटा धीरज 8 फरवरी को लापता हो गया था। परिजनों के मुताबिक, धीरज का अपने बाबा रामरतन सिंह से बेहद लगाव था। रामरतन भी उसे बहुत चाहते थे। धीरज के गुम होने के बाद से ही रामरतन गुमसुम रहते थे। न किसी से बोलते थे और न ही सही से खा पी रहे थे। सैटरडे शाम को बैठे-बैठे अचानक तबीयत बिगड़ी और उनकी मौत हो गई।

पुलिस के रवैये से परेशान परिवार

पुलिस ने धीरज के गायब होने पर गुमशुदगी दर्ज की है लेकिन उसके बारे में जानकारी नहीं जुटा सकी है। सर्विलांस भी फेल साबित हुआ है। फोन बंद होने से उसकी लोकेशन ट्रेस करना संभव नहीं हो पा रहा है। धीरज के पिता श्याम बाबू पुलिस के रवैये से परेशान हैं। उनका कहना है कि पुलिस मामले में लापरवाही बरत रही है। धीरज के बारे में उनको पुलिस की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी जा रही है।