-दिल्ली के कारोबारी के घर से लाखों की नगदी और जेवरात चोरी किए थे

- दिल्ली पुलिस ने कल्याणपुर स्थित कैनरा बैंक से शातिर चोर को पकड़ा

-पनकी रोड में रहता था, दिल्ली में कास्टमेटिक कारोबारी के घर में चोरी की थी

KANPUR :

कल्याणपुर में मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने कैनरा बैंक से एक शातिर चोर को दबोच लिया। वो दिल्ली से एक कारोबारी के घर से रुपए चोरी कर उसे बैंक में जमा करने गया था। पुलिस ने जैसे ही उस पर हाथ डाला तो उसने फिल्मी स्टाइल में हजार और पांच सौ के नोट उड़ाकर भागने की कोशिश की, लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाया। पुलिस ने उसे दौड़ाकर दबोच लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से छह लाख की नगदी, जेवर समेत अन्य कीमती सामान भी बरामद कर लिया।

स्थानीय पुलिस की मदद से छापा

दिल्ली के महरौली इलाके में रहने वाले राजेश अग्रवाल कास्टमेटिक कारोबारी हैं। उनके घर में पनकी रोड निवासी इंद्रपाल का बेटा जॉनी काम करता था। वो मौका पाकर कारोबारी के घर नगदी, जेवर समेत अन्य सामान लेकर शहर आ गया था। कारोबारी की रिपोर्ट पर दिल्ली पुलिस ने शहर आकर स्थानीय पुलिस की मदद से जॉनी के बारे में जानकारी की तो पता चला कि वो कुछ दिनों पहले ही घर आया है और उसके बाद से यहीं पर रुका है। पुलिस ने उसके घर में दबिश दी तो पता चला कि वो कैनरा बैंक में रुपए जमा करने गया है।

बैंक में लाइन में खड़ा था

पुलिस टीम फौरन कैनरा बैंक पहुंची तो वो रुपए जमा करने के लिए लाइन में खड़ा था। उसने पुलिस को देखते ही हजार और पांच सौ के नोट उड़ाकर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसको दौड़ाकर दबोच लिया। पुलिस को उसके कब्जे से छह लाख की नगदी बरामद हुई। साथ ही पुलिस ने उसकी निशानदेही पर दो लाख के जेवर और टीवी भी बरामद कर लिया। एसओ राजदेव प्रजापति ने बताया कि दिल्ली से सब इंस्पेक्टर अमित आए थे। उन्होंने स्थानीय पुलिस की मदद से जॉनी को पकड़ा है। वे उसको कोर्ट में पेशी कराकर दिल्ली ले जाएंगे।