-सिटी के 14 कॉलेज को बनाया गया है सेंटर

-एडमिट कार्ड न मिलने पर वेबसाइट से अपलोड कर सकते हैं

KANPUR: उत्तर प्रदेश कम्बाइंड एग्रीकल्चर टेक्नोलॉजी एंट्रेंस टेस्ट क्भ् से क्7 मई तक कराए जाएंगे। जिन स्टूडेंट्स के एडमिट कार्ड न पहुंचे वो सरदार वल्लभ भाई पटेल एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी मेरठ की वेबसाइट से एडमिट कार्ड अपलोड कर सकते हैं। केंडीडेट को अपनी एक फोटो के साथ एग्जामिनेशन सेंटर जाना होगा। इस एग्जाम में क्म् हजार स्टूडेंट्स शिरकत करेंगे। एंट्रेंस टेस्ट पर नजर रखने के लिए ऑब्जर्वर तैनात किए गए हैं।

फ‌र्स्ट डे यूजी कोर्स का एंट्रेंस टेस्ट

चन्द्रशेखर आजाद एग्रीकल्चर एण्ड टेक्निकल यूनिवर्सिटी के प्रो। नौशाद खान ने बताया कि बीएनएसडी शिक्षा निकेतन इंटर कॉलेज बेनाझाबर, जुगुल देवी इंटर कॉलेज, जयनारायण विद्या मंदिर समेत क्ब् कॉलेज में यूपी कैटेट का एग्जाम कराया जाएगा। क्भ् मई को यूजी लेवल का एंट्रेंस टेस्ट सुबह 8 से क्क् बजे कराया जाएगा। क्म् मई को पीजी कोर्स में एडमिशन के लिए एंट्रेंस होगा। इसके अलावा क्7 मई को पीएचडी का एंट्रेंस एग्जाम सुबह 8 से क्0 बजे के बीच कराया जाएगा।

मोबाइल पर पाबंदी

एग्जाम सेंटर पर केंडीडेट मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेंगे। एग्जाम्स पर नजर रखने के लिए यूनिवर्सिटी के पर्यवेक्षक चप्पे-चप्पे पर नजर रखेंगे। यूनिवर्सिटी ने सभी स्टूडेंट्स के एडमिट कार्ड भेज दिए हैं। इसके साथ ही यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर भी एडमिट कार्ड उपलब्ध हैं। अगर किसी स्टूडेंट को किन्हीं कारणों से एडमिट कार्ड नहीं मिला है तो वो वेबसाइट से अपलोड कर सकता है।