- यूथ फेस्टिवल-2014 में एसएन सेन ग‌र्ल्स कॉलेज की स्टूडेंट्स ने दिखाया टैलेंट

- हर एक एक्टिविटी में स्टूडेंट्स का शानदार परफॉर्मेस, बजती रहीं तालियां

-फैशन शो में बिखेरा रंगबिरंगी साडि़यों और माडर्न ड्रेसेज का जलवा

kanpur@inext.co.in

KANPUR : कभी भगवान कृष्ण की लीला तो कभी बैकग्राउंड पर बजते म्यूजिक पर मॉडल्स का कैट वॉक। कभी सोलो परफॉर्मेस पर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता ऑडिटोरियम तो कभी इंडियन-वेस्टर्न म्यूजिक पर डांस फ्यूजन। ये नजारा रहा मॉल रोड स्थित एसएन सेन ग‌र्ल्स पीजी कॉलेज में ऑर्गनाइज यूथ फेस्टिवल-ख्0क्ब् का। यहां पूरे इवेंट में वन्स मोर, वन्स मोर की डिमांड की जाती रही।

कलरफुल राउंड्स

यूथ फेस्टिवल का हर एक राउंड बेहद कलरफुल रहा। इनमें भी सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहा फैशन शो। इस एक्टिविटी की हर एक कैटेगरी पर तालियां बजती रहीं। सबसे पहले साड़ी राउंड फिर हिपहॉप राउंड और उसके बाद मिक्स राउंड देखने को मिला। हर एक राउंड में पार्टिसिपेंट्स का टैलेंट परखने के लिए अलग-अलग जजेज पैनल मौजूद रहा। एक्टिविटी के बेस्ट परफॉर्मर्स को विनर डिक्लेयर किया गया। प्रोग्राम का इनॉग्रेशन प्रिंसिपल डॉ। पीएल सेंगरे किया।

डांस एंड स्किट्स

स्टूडेंट्स ने डांस और स्किट राउंड में भी पॉवरफुल प्रेजेंटेशन दिया। सबसे बेहतरीन परफॉर्मेस डांस स्किट रही। जिसमें भगवान कृष्ण के सुंदर व मनमोहक रूप का प्रस्तुतिकरण किया गया। यह डांस परफॉर्मेस संस्कृत डिपार्टमेंट की एचओडी डॉ। गीता देवी के सुपरविजन में हुई। वहीं पॉलिटिकल डिपार्टमेंट की प्राध्यापिका ऋचा शुक्ला ने कोरियोग्राफी की। नटवर नागर कृष्ण की लीलाओं से कॉलेज का कांफ्रेंस हॉल भक्तिमय हो उठा। म्यूजिक कम्पोजिशन म्यूजिक डिपार्टमेंट के एचओडी हरीश झा व उनके सहयोगियों ने किया। सोशल साइंस डिपार्टमेंट की एचओडी डॉ। मंजु जैन ने सबको वेलकम किया।

]]>