विकासनगर थानाक्षेत्र के सीमैप के सामने हुई वारदात, ट्रामा भर्ती

। कार ओवर टेक कर रोककर दो बदमाशों ने मारी गोली

LUCKNOW: विकासनगर थानाक्षेत्र के सीमैप के पास कार सवार बदमाशों ने बद्री ज्वेलर्स के मालिक अभिषेक केशरवानी को गोली मार दी। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सराफा कारोबारी को ट्रॉमा सेंटर लेकर गई। पुलिस के मुताबिक लूट की वारदात नहीं हुई है। पुरानी रंजिश व अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

एडीसीपी उत्तरी राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक महानगर थानाक्षेत्र के छन्नीलाल चौराहे के पास रहने वाले बद्री सर्राफ के बेटे अभिषेक केसरवानी की कल्याणपुर में बद्री ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। बुधवार रात करीब 10:30 बजे अभिषेक दुकान बंद कर अपनी पत्नी के साथ कार से घर जा रहे थे। विकासनगर थानाक्षेत्र स्थित सीमैप के सामने पहुंचे थे। तभी हुंडई की एसेंट कार सवार बदमाशों ने उनको गोली मार दी। गोली अभिषेक के दाहिने बांह को चोटिल कर सीने में जा धंसी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को तत्काल ट्रॉमा सेंटर लेकर गई। जहां उसका इलाज चल रहा है।

नाकाबंदी कर तलाशी जा रही कार

एडीसीपी के मुताबिक वारदात की सूचना मिलने पर तत्काल पूरे जिले में अलर्ट कर दिया गया है। हर तरफ नाकाबंदी कर दी गई है। कार सवारों की तलाश की जा रही है। कार के नंबर का कुछ हिस्सा ही दिखा है। अभिषेक की पत्नी ने कार के नंबर का सिर्फ यूपी-40 ही बताया है। उसके आधार पर तलाश की जा रही है। वहीं आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी पुलिस की टीम खंगाल रही है।