-भाजपा कार्यकर्ता की गिरफ्तारी पर विधायक ने किया था फोन

-सीओ के जवाब पर भड़के विधायक ने मुकदमा दर्ज कराने की दी धमकी

लग रहा है कि सत्ता की हनक का असर भाजपा विधायक के सिर चढ़कर बोलने लगा है। जी हां, सवायजपुर विधान सभा से निर्वाचित भाजपा विधायक व क्षेत्राधिकारी शाहाबाद के बीच मोबाइल पर गरमा-गरमी का आडियो वायरल हो जाने से कुछ ऐसा ही लगने लगा है। एक व्यक्ति को पकड़े जाने की सिफारिश का सही उत्तर न देने पर विधायक ने न केवल सीओ को बदली सरकार की धौंस दिखाई बल्कि मुकदमा लिखवा देने की भी धमकी डे डाली। मोबाइल पर हुई इस गरमा-गरमी का आडियो मंगलवार को वायरल हो गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंद्रप्रकाश ने अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी बीसी दुबे को इस मामले की जांच का आदेश दिया है।

पाली थाना क्षेत्र के खमरिया गांव में हुए विवाद में डॉयल 100 की पुलिस एक व्यक्ति को पकड़ ले गई थी। सोमवार को हुई घटना में सवायजपुर से भाजपा विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह ने सीओ शाहाबाद अर¨वद कुमार वर्मा को फोन किया। वायरल हुए आडियो के अनुसार विधायक ने सीओ से कहा कि हमलावरों ने पहले उनके कार्यकर्ता को पीटा और फिर खुद डॉयल 100 को फोन कर दिया। जिस पर पुलिस पीडि़त को ही पकड़ ले गई। तो सीओ ने डॉयल 100 को अपने क्षेत्राधिकार से बाहर बताते हुए उसे लखनऊ से नियंत्रण होने की बात कही। उसी पर बात और बढ़ गई और विधायक ने सत्ता की धौंस दिखाते हुए सीओ को सपा मानसिकता का बताते हुए कई गंभीर आरोप लगाए। विधायक ने पीडि़त को न छोड़ने पर सीओ से उनके खिलाफ ही मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी भी दे डाली।

----

विधायक ने सीओ पर लगाया आरोप

भाजपा विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सपा के लोगों ने उनके कार्यकर्ता को पीटा था और पुलिस भी उसे ही पकड़ ले गई। पुलिस कर्मियों से बात की तो उन्होंने सीओ से बात करने को कहा था तभी सीओ से बात की और पीडि़त को ही पकड़ ले जाने की बात कहते हुए सही काम करने की बात कही थी। विधायक ने सीओ शाहाबाद अर¨वद वर्मा पर अनैतिक कार्य में शामिल होने का भी आरोप लगाया है।

----

विधायक की बात का दिया जवाब

सीओ शाहाबाद अर¨वद वर्मा ने बताया कि उन्होंने विधायक को कोई गलत जवाब नहीं दिया। विधायक ने मोबाइल पर जो कहा उसका ही जवाब दिया।