- पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई वारदात

- मास्क बांटने के बहाने कार से बच्चे को ले गए अपराधी

--

GONDA: मास्क और सैनिटाइजर बांटने के बहाने शुक्रवार की दोपहर बदमाशों ने एक पान मसाला व गुटखा व्यवसायी के आठ वर्षीय पुत्र का अपहरण कर लिया। बच्चे को छोड़ने के लिए व्यवसायी से चार करोड़ रुपये की मांग की गई है। कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र में फिल्मी स्टाइल में हुई घटना से इलाके में सनसनी है। पुलिस फिरौती की रकम के बारे में कुछ भी बताने से गुरेज कर रही है।

कर्नलगंज कस्बे के गाड़ी बाजार मुहल्ला निवासी पान मसाला व्यवसायी राजेश गुप्त के पुत्र रामजी गुप्त ने बताया कि शुक्रवार दोपहर दो व्यक्ति उनके घर पर आए। उन लोगों ने खुद के स्वास्थ्य विभाग से होने की जानकारी देते हुए मास्क व सैनिटाइजर बांटने की बात कही। उनके भाई हरि गुप्त से मोबाइल नंबर लेते हुए कहा कि मास्क व सैनिटाइजर देने के लिए किसी को गाड़ी तक भेज दीजिए, जिस पर परिवारजन ने राजेश गुप्त के आठ वर्षीय पौत्र नमो गुप्त को भेज दिया। बताया गया कि कार सवार बदमाश बच्चे को वहीं से अगवा कर ले गए। कुछ देर बाद जब नमो वापस नहीं आया तो परिवारजन ने खोजबीन शुरू की। तभी हरि गुप्त के मोबाइल पर फोन करके बदमाशों ने फिरौती की मांग की। साथ ही पुलिस को जानकारी न देने की धमकी भी दी। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है। कर्नलगंज कोतवाल राजनाथ सिंह मांगी गई फिरौती की रकम के बारे में कुछ भी बताने से गुरेज कर रहे हैं।

--

बालक के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। मौके पर हूं। इनपुट जुटाया जा रहा है। पूरे जिले में वाहनों की जांच कराई जा रही है। फिरौती की रकम के बारे में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है।

-महेंद्र कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक