- सुबह 7 बजे जनेश्वर मिश्र पार्क के पास मॉडल से छेड़छाड़

- फोटो शूट के दौरान कार सवार तीन युवकों ने की बदसलूकी

- आहत मॉडल ने नहीं दर्ज कराया केस, फेसबुक पर बयां किया दर्द

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख : अपनी इज्जत बचाने के लिए मैं पर्स में चाकू रखती हूं, लेकिन मैं किन-किन को चाकू मारती रहूंगी यहां तो हर कदम पर कोई न कोई बेटियों को बेइज्जत करने के लिए खड़ा है। आखिर हमारी क्या गलती है, क्या अब हम रोड पर काम भी नहीं कर सकते हैं। यह दर्द है राजधानी की एक बेटी का। यह बेटी मॉडलिंग में अपना कैरियर बना रही है। जनेश्वर मिश्र पार्क के पास सुबह फोटो शूट के दौरान उसके साथ जो घटा उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की जगह फेसबुक पर अपना दर्द बयां किया। बेटी ने हमारी सोसाइटी से एक सवाल किया है जिसका जवाब शायद न तो पुलिस के पास है और न ही हमारे समाज के पास। आखिर उन लड़कों या शोहदों को किसने हक दिया बेटियों को बेइज्जत करने का?

फोटो शूट के दौरान मॉडल से छेड़छाड़

गोमतीनगर जनेश्वर मिश्र पार्क के पास गुरुवार सुबह फोटो शूट करा रही मॉडल के साथ कार सवार युवकों ने छेड़छाड़ की। युवती के विरोध करने पर युवक गाली देते हुए फरार हो गए। छेड़छाड़ से सहमी मॉडल घर लौट आई। उसने फेसबुक लाइव पर अपना दर्द बयां किया।

छेड़छाड़ के साथ की गाली गलौज

युवती ने बताया कि वह कैमरामैन के साथ जनेश्वर मिश्र पार्क के पास थी। तभी कार सवार युवक विंडो से चेहरा बाहर निकाल कर तेज आवाज में शोर मचाने लगे। कार सवार तीन युवकों ने मॉडल को फोटो शूट कराते हुए देखा और उस पर अभद्र टिप्पणी करने लगे। यहीं नहीं कार सवार युवकों ने मॉडल को भद्दी-भद्दी गालियां भी दी। युवती कुछ समझ पाती उससे पहले ही युवक आंखों से ओझल हो गए।

दहशत में नहीं दर्ज कराई रिपोर्ट

पीडि़ता के मुताबिक शोहदों ने उसे देखा था। वह आगे भी नुकसान पहुंचा सकते हैं। इस डर से युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई। वहीं फेसबुक लाइव पर मॉडल की आपबीती सुन कर कई लोगों ने उसे पुलिस में शिकायत करने की सलाह दी, लेकिन वह तैयार नहीं हुई।

दो दिन पहले भी हुई थी शिकार

मॉडल ने फेसबुक लाइव पर यह भी जानकारी दी कि लोग युवतियों के कम कपड़ों को दोषी मानते हैं, लेकिन दो दिन पहले वह गले से लेकर पांव तक ढके कपड़े पहन कर पैदल जा रही थी। तभी एक बाइक सवार युवक ने उससे छेड़छाड़ की। उसकी हरकत से मॉडल न केवल दहशत में थी बल्कि रोने तक लगी थी।

आखिर किस किस को मारूं चाकू

मॉडल ने बताया कि वह अपनी इज्जत और शोहदे से मोर्चा लेने के लिए पर्स में चाकू जरूर रखती है, लेकिन उस चाकू का क्या फायदा। आखिर ऐसे किन किन लोगों को वह चाकू मारे क्योंकि यहां हर कदम पर लोग बेटियों को बेइज्जत करने के लिए खड़े हैं। उन्हें किसने यह आजादी दी और कौन हैं इसके लिए जिम्मेदार? यह सवाल पूछा है लखनऊ की बेटी ने पुलिस, समाज और जिम्मेदार लोगों से।