- संडे को केडी सिंह बाबू स्टेडियम में होगा बाइकथॉन सीजन 12 का आयोजन

LUCKNOW:

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के जिस इवेंट का लखनवाइट्स को पूरे साल इंतजार रहता है, वह बस एक दिन बाद यानि संडे को होगा। जी हां, हम बात कर रहे हैं बाइकथॉन सीजन 12 की। इस इवेंट में शामिल होने के लिए आपको संडे सुबह 6 बजे केडी सिंह बाबू स्टेडियम पहुंचना होगा, जहां चीफ गेस्ट सुबह 7 बजे बाइकथॉन रैली का फ्लैग ऑफ करेंगे। आप भी इस इवेंट में शामिल होने के लिए दोस्तों संग तैयार हो जाएं, क्योंकि अब इस शानदार इवेंट में सिर्फ एक दिन का समय शेष है।

ध्यान रखें यह रैली है रेस नहीं

बाइकथॉन रैली केडी सिंह बाबू स्टेडियम से शुरू होकर हजरतगंज चौराहा, सिविल हॉस्पिटल चौराहा, 1090 चौराहा, नेशनल कॉलेज होते हुए वापस बापू स्टेडियम पर आकर समाप्त होगी। इसमें शामिल होने के लिए आपको अपने साथ साइकिल जरूर लेकर आनी है। इस बात का ध्यान रखें कि यह एक साइकिल रैली है, कोई रेस नहीं है।

जीत सकते हैं आकर्षक गिफ्ट

बाइकथॉन-12 के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले हर पार्टीसिपेंट को टी-शर्ट, कैप, सेनेटाइजर, मास्क और सर्टिफिकेट दिया जाएगा। इतना ही नहीं आप लकी ड्रा में हिस्सा लेकर आकर्षक उपहार भी जीत सकते हैं। इसके लिए लकी ड्रा कूपन को वहां रखे कूपन बाक्स में डालना होगा।

सिंगिंग व डांसिग का डबल डोज

इस इवेंट के दौरान आपके इंटरटेनमेंट का भी पूरा ध्यान रखा गया है। बइकथॉन के दौरान सिंगर हीतेंद्र सिंह की दमदार आवाज आपको झूमने पर मजबूर कर देगी। वहीं फेमस एबी लिल कंपनी हिट गानों पर अपने जबरदस्त डांस से आपका दिल जीत लेगी। स्पेशल परफॉर्मेस के तहत एडीसीपी ट्रैफिक पुर्णेन्दु सिंह अपनी आवाज में गुनगुनाते हुए आपको ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक भी करेंगे। इस आयोजन में रमेश भैया विनोबा सेवा आश्रम का भी सहयोग है।

बाक्स

कोविड प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान

इस इवेंट में कोरोना काल को देखते हुए आपकी सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा गया है। यह आयोजन पूरी तरह कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है। यहां मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और सेनेटाइजेशन का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

कोट

साइकिलिंग न सिर्फ आपको पूरी तरह फिट रखती है, बल्कि यह पर्यावरण को भी सुरक्षित रखती है। इसे ध्यान में रखते हुए हमें आसपास जाने के लिए साइकिल का ही यूज ज्यादा करना चाहिए। यही नहीं हमें फैमिली और फ्रेंडस को भी साइकिलिंग के लिए प्रेरित करना चाहिए। डीजे आईनेक्स्ट के बाइकथॉन-12 इवेंट में शामिल होकर खुद को फिट रखने की आप भी शुरुआत करें।

आरजे राशि, रेडियो सिटी