- 16वीं बाबू बनारसी दास क्त्रिकेट लीग के डी डिवीजन

- नॉकआउट मुकाबले में एसआरके स्पो‌र्ट्स को चार विकेट दी शिकस्त

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख : मैन ऑफ मैच अली जाफिर मोहसिन हरफनमौला प्रदर्शन के चलते इकाना टाइटंस ने 16वीं बाबू बनारसी दास क्रिकेट लीग के डी डिवीजन के नॉकआउट मुकाबले में एसआरके स्पो‌र्ट्स क्लब को चार विकेट से परास्त कर प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

पांच बल्लेबाज शून्य पर आउट

आर्यवर्त क्रिकेट मैदान पर खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए एसआरके स्पो‌र्ट्स क्लब ने निर्धारित 35 ओवर के मैच में टीम 20.5 ओवर में सिर्फ 77 रन बनाए। इकाना की कसी हुई गेंदबाजी के चलते उसके पांच बल्लेबाजी तो अपना खाता भी नहीं खोल सके। कैप्टन मोहित यादव ने सबसे ज्यादा 15 रन बनाये। इकाना टाइटंस से अली जाफिर मोहसिन ने कप्तान मसहित समेत चार बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। अरविंद कनौजिया और तौसीफ ने तीन-तीन विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इकाना टाइटंस ने 21.5 ओवर में 6 विकेट पर जीत दर्ज कर ली। अली जाफिर ने 34 रन की अहम पारी खेली। एसआरके क्लब की ओर से अखिलेश चार विकेट चटकाये।

फोटो : शौर्य सिंह

यूपी के शौर्य सिंह दूसरे दौर में

- पीटीए आइटा प्राइजमनी टेनिस

रुष्टयहृह्रङ्ख (11 छ्वड्डठ्ठ): यूपी के शौर्य सिंह ने एक लाख रूपए की ईनामी राशि वाले पीटीए आइटा प्राइजमनी मेंस टेनिस टूर्नामेंट के मेन ड्रॉ के पहले दौर में यूपी के ही तन्मय शर्मा को 7-6, 14-10 (6-2) से हराया। वहीं यूपी के मान केसरवानी, आशुतोष तिवारी व वासु गुप्ता ने पहले दौर में जीत के साथ दूसरे दौर में जगह बना ली।

रोमांचक रहा मुकाबला

अवध स्कूल गोमतीनगर स्थित प्रोफेशनल टेनिस अकादमी कोर्ट पर खेले जा रहे टूर्नामेंट में सोमवार को मेन ड्रॉ के पहले दौर में शौर्य सिंह ने तन्मय सिंह के खिलाफ पहला गेम टाईब्रेक स्कोर से 7-6(14-10) से जीता जबकि दूसरे गेम में शौर्य ने 6-2 से आसान जीत दर्ज की। दूसरी ओर मान केसरवानी ने तेलंगाना के सुहित रेड्डी को, आशुतोष तिवारी ने राजस्थान के हर्षओम संजीव को 6-3, 6-4 से और वासु गुप्ता ने यूपी के सनीष मणि मिश्रा को 6-4, 6-2 से हराया। इसके अलावा यूपी के गौतम आनंद, हेमंत कुमार, दक्ष कुमार सिंह को शिकस्त का सामना करना पड़ा।