डेट- 8 नवंबर, दिन रविवार

स्थान- केडी सिंह बाबू स्टेडियम

रिपोर्टिग टाइम- सुबह 5 बजे

फ्लैग ऑफ- सुबह 6 बजे

- इस संडे बाइकथॉन के साथ फनडे के लिए हो जाएं तैयार

- संडे सुबह 5 बजे पहुंचना है केडी सिंह बाबू स्टेडियम

LUCKNOW: दैनिक जागरण आईनेक्स्ट एक बार फिर आपके लिए लेकर आया है, आपका पसंदीदा इवेंट बाइकथॉन। इस बार बाइकथॉन-12 का आयोजन 8 नवंबर दिन रविवार को केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर होगा। चीफ गेस्ट सुबह 6 बजे बाइकथॉन रैली का फ्लैग ऑफ करेंगे। फिर देर किस बात की, आप भी इस इवेंट में शामिल होने के लिए तैयार हो जाएं। फन और फिटनेस के इस इवेंट से जुड़ने के लिए अब आपके पास सिर्फ दो दिन शेष हैं।

समय का रखें पूरा ध्यान

बाइकथॉन रैली केडी सिंह बाबू स्टेडियम से शुरू होकर हजरतगंज चौराहा, सिविल हॉस्पिटल चौराहा, 1090 चौराहा, नेशनल कॉलेज होते हुए वापस बापू स्टेडियम पर आकर समाप्त होगी। इसके लिए आपको सुबह 5 बजे केडी सिंह बाबू स्टेडियम पहुंचना होगा। आपको अपने साथ साइकिल अवश्य लानी है।

जितने वाले को मिलेंगे आकर्षक गिफ्ट

बाइकथॉन-12 के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले हर पार्टीसिपेंट को टी-शर्ट, कैप, मास्क और सर्टिफिकेट दिया जाएगा। इतना ही नहीं आप लकी ड्रा में हिस्सा लेकर आकर्षक उपहार भी जीत सकते हैं।

सिंगिंग व डांसिग का डबल डोज

इस इवेंट के दौरान आपके इंटरटेनमेंट का पूरा ध्यान रखा गया है। बइकथॉन के दौरान सिंगर हीतेंद्र सिंह अपनी दमदार आवाज से आपको झूमने पर मजबूर कर देंगे। वहीं फेमस एबी लिल कंपनी हिट गानों पर अपने जबरदस्त डांसिंग मूव्स से आपका मनोरंजन करेगी। स्पेशल परफॉर्मेस के तहत एडीसीपी ट्रैफिक पुर्णेन्दु सिंह अपनी आवाज में गुनगुनाते हुए आपको ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करेंगे।

कोट

साइकिल चलाने से आपकी पूरी बॉडी की एक्सरसाइज हो जाती है और आप पूरी तरह फिट रहते हैं। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट लोगों को अपने इस इवेंट के माध्यम से फिटनेस के प्रति अवेयर करने का काम कर रहा है। इस इवेंट के लिए दैनिक जागरण आईनेक्स्ट को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

अशोक आइदासानी, ओनर, अशोक साइकिल

कोरोना महामारी के इस दौर में इम्युनिटी बूस्ट करना बेहद जरूरी है। जिस तरह बीइंग आरोग्यम के प्रोडक्ट इम्युनिटी बूस्टर का काम करते हैं, ठीक उसी तरह साइकलिंग भी आपकी बॉडी को फिट रखने का काम करती है। डीजे आईनेक्स्ट को बाइकथॉन के आयोजन के लिए बधाई।

डॉ। अमित श्रीवास्तव, एमडी, बीइंग आरोग्यम

खुद को फिट रखने के लिए साइकिल एक बेहतरीन आप्शन है। साइकिल चलाने से एक्सरसाइज के साथ इम्युनिटी भी बूस्ट होती है। साइकिल चलाने से किसी तरह का प्रदूषण भी नहीं होता है। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट को बाइकथॉन के लिए मेरी शुभकामनाएं।

दिगंत दीपक मिश्रा, प्रेसिडेंट, रोटरी क्लब ग्रेटर