- पुलिस की सक्रियता पर खड़े हुए सवाल

- सफेद रंग की चादर में बंधा था शव, सिर व मुंह पर चोट के निशान

LUCKNOW : निगोहां टोल प्लाजा के पहले हाइवे किनारे 35 वर्षिय अज्ञात युवक का चादर में बंधा खून से लथपथ शव पड़ा मिला। राहगीरों की सूचना पर पहुंची निगोहां पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन युवक की पहचान नहीं हो सकी। मृतक का गला गमछे से कसा हुआ था। सिर तथा मुंह पर चोट के कई निशान थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

सफेद रंग की चादर से बंधा था युवक

रविवार दोपहर करीब 12 बजे निगोहां दखिना टोल प्लाजा के पास हाइवे किनारे दो चादरों से लिपटा शव देख राहगीरों ने निगोहां पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची निगोहां पुलिस ने शव चादर से खोला जिसमे करीब 35 वर्षिय अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ था। साथ मे खून से सना हुआ सफेद रंग का चेकदार शर्ट रखा हुआ था। मृतक का गला गमछे से कसा हुआ था। सिर तथा मुंह पर चोट के निशाना थे। काले रंग की पैंट थी जिस पर प्रिंस टेलर मोकामा लिखा हुआ है गरम बनियान नीले कलर की थी। गले में रुद्राक्ष की माला हाथ में कलावा उंगली में लोहे का छल्ला पहने हुए था। सीओ निगोहां सैयद नईमूल हसन ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है शव को कहीं बाहर हत्या कर यहाँ लाकर फेंक दिया गया है।

टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

शव मिलने के बाद निगोहा सीओ नैमुल ने बताया कि टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है और संदिग्धों की पड़ताल की जा रही है।

पिकेट और सड़क गस्त वालों नही लगी भनक

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि हाइवे पर कार सवार हत्यारे आए और बड़े आराम से शव को सड़क किनारे फेंककर चले गए। वहीं टोल प्लाजा पर लगे पुलिसकर्मियों सहित हाइवे की काम्बिंग करने वालों सुबह तक भनक क्यों नही लगी। वहीं कुछ ग्रामीणों डर के मारे काफी देर तक चादर में लपटे शव के बारे में किसी को कुछ इसलिए नहीं बताया कि पुलिस उल्टे उन्हीं से सवाल जवाब न करने लगे बाद में कुछ लोगों ने चादर में लिपटे शव की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची।