LUCKNOW :

अमीर खुसरो के छाप तिलक सब छीन ली से जैसे ही मशहूर सूफी गायक सुजीत सरोज तिवारी ने सांस्कृतिक शाम की शुरुआत की। पूरा पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा.इसके बाद उन्होंने दमादम मस्त कलंदर और यारो सब दुआ करो गीत पेश किए। शास्त्रीय संगीत में कमलेश दुबे ने ध्रुपद गायन की प्रस्तुति दी। इसके बाद मुलायम सिंह की पुत्रवधू व कैंट की प्रत्याशी अपर्णा यादव ने शास्त्रीय संगीत प्रस्तुत कर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

-एडीएम निधि श्रीवास्तव ने रुकवाई प्रस्तुति

रविवार को मंच पर सुजीत की प्रस्तुति चल रही थी, जैसे ही उनकी प्रस्तुति खत्म हुई वैसे ही प्रशासनिक अधिकारी अनिल मिश्रा आ गए और हमीरपुर के एडीएम राजेश प्रजापति की पत्‍‌नी डॉ। श्रेया को मंच पर प्रस्तुति देने की बात करने लगे। पर्यटन विभाग के सूचना अधिकारी पारीजात पांडे, मंच संचालन और मंच संयोजक के मना करने के बावजूद उन्होंने जबरदस्ती डॉ। श्रेया की प्रस्तुित कराई। जब ये बात एडीएम सिटी निधी श्रीवास्तव को पता चली तो उन्होंने मंच पर पहुंच कर अनिल मिश्रा समेत मंच संचालक को फटकार लगाते हुए प्रस्तुति को रुकवाया।

जो पाकिस्तानी कलाकारों को बुलाए वो गददार

अपने अंदाज से लोगों को हंसा हंसा के लोट पोट कर देने वाले राजू श्रीवास्तव लखनऊ महोत्सव में अपनी प्रस्तुति देने आये थे। इस दौरान उन्होंने बातचीत करते हुए नोट बंदी से लेकर कई नेताओं की बात कही। उन्होंने चुनाव लड़ने के बारे में कहा कि भाजपा से मेरे पास चुनाव लड़ने का ऑफर आया था मगर मैंने मना कर दिया। पाकिस्तानी कलाकारों के बारे में उन्होंने कहा कि हर बार हम लोग ही दोस्ती का हाथ बढ़ाते है मगर, उधर से वैसी दोस्ती की उम्मीद नजर नहीं आती। उन्होनें कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने का कोई मतलब नहीं। उनको भारत में काम नहीं देना चाहिए अगर ऐसा लोग करते है तो भारत के साथ गद्दारी कर रहे है। अपने नई प्रोजेक्ट के बारे में कहा कि अभी एक दो जगह बात चल रही है। जल्द ही एक फिल्म भी आने वाली है। राजू श्रीवास्तव ने कहा कि मुझे ऊपर वाले ने जितना दिया है उतना काफी है।