- केशव नगर और प्रीती नगर में भी सड़कों की कंडीशन काफी खराब

LUCKNOW घनी आबादी वाले फैजुल्लागंज वार्ड के अंतर्गत आने वाले एरिया में भी सड़कों की कंडीशन खराब है। यहां पर सड़क का एक बड़ा हिस्सा ही उखड़ चुका है, जिससे गिट्टियां बाहर निकल आई हैं। जिससे हादसे होने का डर बना रहता है। वहीं खुला मेनहोल भी वाहन सवारों के लिए खतरा बना हुआ है। जिम्मेदार इस समस्या पर ध्यान भी नहीं दे रहे हैं। लोगों की मांग है कि जल्द सड़कों का मेंटीनेंस कराया जाए, जिससे लोगों को राहत मिले।

यहां स्थिति खराब

फैजुल्लागंज वार्ड के केशव नगर और प्रीती नगर एरिया में सड़क की कंडीशन खराब है। यहां बारिश होने पर स्थिति और भी खराब हो जाती है। बदहाल सड़क होने के कारण कई बार जाम की समस्या से भी लोगों को जूझना पड़ता है।

कोई ध्यान नहीं दे रहा

हैरानी की बात यह है कि लंबे समय से सड़क बदहाल है लेकिन जिम्मेदारों इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। जिसकी वजह से गुजरते वक्त के साथ हालात और भी ज्यादा खराब होते जा रहे हैं।

मेनहोल भी बना मुसीबत

यहां सड़क के बीच में खुला मेनहोल भी है। लोगों ने कूड़े और ईंट पत्थरों से इसे कवर दिया है। हालांकि इसके बाद भी वाहन सवार इसकी चपेट में आकर चोट खा जाते हैं। रात के अंधेरे में क्षतिग्रस्त मेनहोल नजर नहीं आता है, जिससे कई बार तो पैदल सवार भी इसकी चपेट में आकर गिर जाते हैं।

मेंटीनेंस का असर नहीं

लोगों की माने तो कभी कभार बदहाल सड़क का मेंटीनेंस करा दिया जाता है लेकिन थोड़े ही दिन बाद स्थिति फिर पहले जैसी हो जाती है। इस समस्या को दूर करने के लिए जरूरी है कि स्थाई कदम उठाए जाएं।

बाक्स

कई बार की मांग

नगर निगम में होने वाले सदन में भी कई बार फैजुल्लागंज की बदहाल सड़कों का मामला उठा है। सदन में तो सड़कों के मेंटीनेंस का आश्वासन दिया जाता है लेकिन बाद में इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जाता है।

बोले लोग

रोड की कंडीशन खराब होने के कारण कई बार परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस समस्या को तत्काल दूर किया जाना चाहिए।

सविता वर्मा

बदहाल सड़क की तरफ किसी का ध्यान नहीं जा रहा है। गुजरते वक्त के साथ स्थिति और भी ज्यादा खराब होती जा रही है।

शिवा

सड़क की स्थिति बेहद खराब है। इसकी वजह से हादसे होने का खतरा बना रहता है। तुरंत सड़क का मेंटीनेंस कराया जाना चाहिए।

सुधाकर मिश्रा

बाक्स

यहां की सड़कें भी बदहाल

पहली तस्वीर

पारा के पूर्वीदीन खेड़ा राजनगर कॉलोनी में भी रोड की स्थिति बेहद खराब है। बारिश होने के कारण स्थिति बेहद खराब हो गई है। जो स्थिति है, उससे साफ है कि सड़क निर्माण की दिशा में तुरंत कदम उठाए जाने की जरूरत है।

दूसरी तस्वीर

आलमबाग के ओमनगर वार्ड में भी रोड्स की कंडीशन खासी बदहाल हैं। बदहाल सड़क के कारण हादसे होने का खतरा बना रहता है। लोगों की मांग है कि जिम्मेदार तुरंत एक्शन लें और सड़क का निर्माण कराएं।

तीसरी तस्वीर

नादरगंज में मुरारी गैस एजेंसी की तरफ जाने वाली सड़क भी जगह-जगह से खराब है। गैस एजेंसी के आसपास तो सड़क की स्थिति और भी ज्यादा बुरी है।