- लॉकडाउन के चलते नौकरानी के भाई को अपने घर में रखा था रेलवे कर्मी ने

- महिला ने गाजीपुर थाने में नौकर के खिलाफ की शिकायत, नौकर फरार

LUCKNOW गाजीपुर के इंदिरानगर में एक महिला को बंधक बनाकर नौकर ने रेप का प्रयास किया। महिला के विरोध पर नौकर ने उसकी चार साल की बच्ची को जान से मारने की धमकी दी। इसके बावजूद महिला ने शोर मचा दिया। पड़ोसियों के पहुंचने से पहले ही नौकर दीवार फांद कर फरार हो गया। महिला की शिकायत पर गाजीपुर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

नौकरानी के भाई को रखा था काम के लिए

गाजीपुर के ए ब्लॉक निवासी रेलवे कर्मी के घर एक महिला घरेलू कामकाज करती है। लॉकडाउन में फंसे हरदोई निवासी अपने भाई रहमान को महिला ने रेलवे कर्मी के घर पर घरेलू कामकाज के लिए रखवा दिया था। दो दिन पहले रेलवे कर्मी अपनी ड्यूटी पर गया था। घर में उसकी पत्‍‌नी व चार साल की बेटी अकेली थी।

बंधक बनाकर किया रेप का प्रयास

घर पर महिला को अकेला पाकर नौकर रहमान ने पहले चार साल की बच्ची को एक कमरे में बंद कर दिया। फिर वह दूसरे कमरे में सो रही महिला के पास गया और रेप की कोशिश करने लगा। महिला के शोर मचाने पर उसने दरवाजा बंद उसे बंधक बना लिया। साथ ही शोर करने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बावजूद महिला ने शोर मचा दिया, जिसे पड़ोसी घर पहुंच गये। यह देख आरोपी रहमान दीवार फांद कर फरार हो गया। पड़ोसियों ने महिला व उसकी चार साल की बच्ची को बंधक से मुक्त कराया। महिला ने आरोपी रहमान के खिलाफ गाजीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

कोट।

महिला की तहरीर पर नौकर के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। फरार नौकर हरदोई का रहने वाला है। नौकर ने बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप का प्रयास किया था।

अमित राय, एसीपी गाजीपुर