- नाबालिग साथी बुरी तरह घायल, ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

- शादी समारोह से लौट रहे थे तीनों, आलमबाग में हुई घटना

LUCKNOW: शादी से बाइक से लौट रहे तीन युवक हादसे का शिकार हो गए। आलमबाग के गढ़ी कनौरा के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर दीवार में जा घुसी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक किशोर बुरी तरह घायल हो गया। उसको इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। ऐसी चर्चा है कि बाइक सवार तीनों ने शराब पी रखी थी और इसी के चलते हादसा हुआ।

रिश्तेदार के घर शादी में गए थे

इंस्पेक्टर आलमबाग आनंद शाही ने बताया कि पारा के जानकीपुरम में गोपाल रावत (26) और राहुल रावत (20) रहते थे। वह लोग अपने एक साथी अमन रावत 17 के साथ गोपाल के एक रिश्तेदार के घर गोसाईंगंज शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। देर रात एक से दो बजे के बीच वह बाइक से वापस लौट रहे थे।

शराब के नशे में चला रहे थे बाइक

पुलिस का कहना है कि बाइक गोपाल रावत चला रहा था। उन लोगों ने शादी में शराब पी थी। शराब के ही नशे में तीन युवक बाइक लेकर घर के लिए निकल पड़े। आलमबाग के गढ़ी कनौरा स्थित डॉ प्रांजीत सिंह के मकान के पास अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गई। हादसे में तीनों युवक बुरी तरह घायल हो गए।

ट्रॉमा सेंटर में दो को डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची आलमबाग पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां डॉॅक्टरों ने गोपाल और राहुल को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल अमन की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। आलमबाग पुलिस ने हादसे की सूचना तीनों युवको के परिजनों को दी।