- बक्शी का तालाब एरिया में बीती देर रात हुआ हादसा

- दो अन्य गंभीर रूप से घायल, ट्रॉमा सेंटर में एडमिट

LUCKNOW: बक्शी का तालाब एरिया में बीती देर रात मरीज ले जा रही मारूति वैन खड़ी ट्रक में जा भिड़ी। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि, दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही थी। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

अनियंत्रित हो गई कार

एसओ बीकेटी विजयशंकर यादव के मुताबिक, लखीमपुर खीरी के रमुआपुर निवासी विद्या प्रसाद (65) गंभीर रूप से बीमार थे। उन्हें उनके परिजन इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर एडमिट कराने के लिए बीती देररात मारूति वैन (यूपी27टी/7392)से लखनऊ के लिये निकले थे। वैन में विद्या प्रसाद के अलावा उनकी वाइफ कमला देवी, सूरज, अमित व बबलू सवार थे। रात करीब 1.30 बजे जब कार बीकेटी के देवरी रूखारा गांव के करीब पहुंची, तभी कार ड्राइवर को नींद आ गई और कार बाएं ओर मुड़ गई। वहां पर रोड किनारे खराब ट्रक (पीबी05टी/9112) खड़ा था। कार तेजरफ्तार में उसी ट्रक में जा भिड़ी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उस पर सवार सभी लोग घायल हो गए।

ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकाला

हादसे के बाद पूरा एरिया घायलों की चीख-पुकार से गूंज उठा। टक्कर की आवाज और घायलों की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण भागकर वहां पहुंचे और कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने विद्या प्रसाद (65), कमला देवी (60) और अमित वर्मा (30) को डेड डिक्लेयर कर दिया। जबकि घायल सूरज व बबलू की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर पंजाब के अमृतसर निवासी सुखचेन सिंह को अरेस्ट कर लिया है। जबकि कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया। एसओ यादव ने बताया कि कार ड्राइवर की तलाश की जा रही है।