- फैजाबाद रोड पर गुरुवार देर रात टो¨चग करते समय हुआ हादसा

- शहीदपथ पर कार अनियंत्रित होकर पलटी, युवक गंभीर रूप से घायल

LUCKNOW: फैजाबाद रोड पर गुरुवार देर रात एक खराब ट्रक की दूसरे ट्रक से टोचिंग की जा रही थी, तभी धुंध के कारण एक तीसरा ट्रक आकर एक ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में दो ड्राइवरों की मौत हो गई। वहीं शहीदपथ पर एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया।

रोड पर खराब हो गया ट्रक

फैजाबाद रोड स्थित गोल्डेन ब्लॉसम लॉन के पास गुरुवार देर रात एक ट्रक खराब हो गया। राजस्थान अलवर निवासी ट्रक ड्राइवर राहुल (35) एक दूसरे ट्रक के ड्राइवर बस्ती निवासी भारत भूषण (38) की मदद से ट्रक की टो¨चग करा रहा था। इसी दौरान धुंध की वजह से एक तीसरा ट्रक आकर उनसे टकरा गया। हादसे में राहुल और भारत भूषण गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस उन्हें लेकर लोहिया अस्पताल पहुंची जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। इस हादसे के बाद फैजाबाद रोड़ पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रकों को हटवाया, तब जाकर कहीं हालात सामान्य हुए। मृतक ड्राइवरों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

बाक्स

पलटी तेज रफ्तार कार

गोमतीनगर में शहीदपथ पर शुक्रवार तड़के तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस के अनुसार अभी घायल युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।