- सीसीटीवी फुटेज में मिला सुराग, तलाश में जुटी पुलिस

LUCKNOW :

कृष्णानगर थानाक्षेत्र के पुरानी चुंगी इलाके में यूको बैंक परिसर में लगे एटीएम को तोड़कर चोर नकदी साफ कर ले गए। सोमवार सुबह इसकी जानकारी हुई। बूथ के अंदर एटीएम कई जगह से क्षतिग्रस्त था। अंदर नोट बिखरे हुए थे। शाखा प्रबंधक ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए। वहीं सीसीटीवी कैमरे में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं।

प्रबंधक ने दी जानकारी

सीओ कृष्णानगर अमित कुमार राय ने बताया कि यूको बैंक की बेहसा शाखा में लगे एटीएम में चोरी की सूचना सोमवार सुबह शाखा प्रबंधक राजू लाल ने दी। मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। टीम को एटीएम बूथ के अंदर पांच पांच सौ के नोट बिखरे मिले।

नकाबपोश घुसे थे बूथ में

पुलिस के मुताबिक एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। जिसमें रात करीब 11.30 बजे चार चोर मुंह पर कपड़ा बांधे घुसें। उनके हाथ में पेंचकस, पिलास थे। इसी के जरिए उन्होंने एटीएम के करेंटी कैरेट को तोड़ा। फुटेज में करेंसी कैरेट तोड़ते हुए उनकी तस्वीर मिली है। जिसके आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। उधर बैंक के शाखा प्रबंधक राजू लाल के मुताबिक चोर एटीएम के ऊपरी बॉक्स को तोड़ सके थे। जिसमें 20-25 हजार रुपये थे। जबकि मेन करेंसी कैरेट को तोड़ने में असफल रहे। कैश बॉक्स की जांच की जा रही है। इंस्पेक्टर कृष्णानगर प्रदीप कुमार सिंह के मुताबिक बैंक प्रबंधक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।