- मडि़यांव के गायत्रीनगर की घटना, आरोपी पति गिरफ्तार

LUCKNOW: मडि़यांव में एक युवक ने अवैध संबंध के शक में पत्नी को चाकू से गोद कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे ट्रॉमा सेंटर ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर चाकू बरामद कर लिया है।

गांव लेकर जाना चाहता था पत्नी को

एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह ने बताया कि सीतापुर निवासी मो। रफीक मडि़यांव के गायत्रीनगर में पत्‍‌नी अफसाना (25) और पांच साल की बेटी के साथ रह कर सिलाई का काम करता है। पुलिस के मुताबिक रफीकको शक था कि उसकी पत्‍‌नी के एक युवक से अवैध संबंध हैं। इसको लेकर दोनों में अक्सर विवाद हुआ करता था। रफीक पत्‍‌नी को गांव लेकर जाना चाहता था, जिससे वह प्रेमी से न मिल सके। उसकी पत्‍‌नी इसका विरोध कर रही थी।

सुबह से गायब थी पत्‍‌नी, देखते ही किया हमला

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्‍‌नी सुबह से ही प्रेमी के साथ कहीं चली गई थी। वह उसे तलाश कर रहा था। शाम को पत्‍‌नी को घर के पास गली में देखते ही वह आग बबूला हो गया। गली में ही उस पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पेट और सीने पर कई वार होने से वह लहूलुहान होकर गिर गई।

लोग बने रहे तमाशबीन

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घायल अफसाना काफी देर तक सड़क पर ही पड़ी तड़पती रही। आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन कोई उसकी मदद को आगे नहीं आया। हालांकि लोगों ने आरोपी को दबोच कर पिटाई कर दी। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस घायल अफसाना को ट्रॉमा सेंटर लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।