.हुसैनगंज के नीलमणि लॉज में हुई घटना

LUCKNOW हुसैनगंज स्थित एक लॉज में युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह है मामला

इंस्पेक्टर हुसैनगंज दिनेश सिंह बिष्ट ने बताया कि मृतक राहुल सिंह बलिया रामपुर मेदावल का रहने वाला था। वह एक निजी कंपनी सर्वेयर की नौकरी करता था और हुसैनगंज स्थित नीलमिण लॉज में किराए पर रहता था। शुक्रवार दोपहर राहुल काम से वापस लौटा था। लॉज के पास स्थित एक दुकान से उसने एनर्जी ड्रिंक के चार केन और सिगरेट की डिब्बी भी खरीदी थी। जिसे लेकर वह कमरे में चला गया। दरवाजा बंद करने के बाद राहुल ने तेज आवाज में गाने चला दिए।

दरवाजा अंदर से बंद

शाम 5.30 बजे तक राहुल के कमरे से गानों की आवाज आती रही। इस पर लॉज में रहने वाले अन्य युवक राहुल के कमरे पर पहुंचे। दरवाजा अंदर से लॉक होने के कारण लॉज मैनेजर को सूचना देते हुए खिड़की तोड़ी गई। इंस्पेक्टर के मुताबिक राहुल का शव बेड पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उसके हाथ में तमंचा फंसा था और दाईं कनपटी पर गोली मारे जाने का निशान था। लॉज मालिक विनोद सिंह के मुताबिक राहुल सिंह करीब चार साल से किराए पर रहा था। एसीपी हजरतगंज राघवेंद्र मिश्र ने बताया कि आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। कमरे से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि छानबीन के दौरान राहुल के कमरे से भारी मात्रा में दवाईयां मिली हैं।