-चेयरमैन को चूडि़यां पहनाने की जिद पर अड़ी युवतियां

- जांच के लिए गठित जांच कमेटी को दिखावा बताया

Meerut : कालका डेंटल कालेज के प्राचार्य द्वारा छात्राओं से छेड़छाड़ और अश्लील मैसेज करने के प्रकरण में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कालेज में हंगामा किया। डेंटल कॉलेज के गेट पर ताला जड़ दिया और एबीवीपी में शामिल युवतियां चेयरमैन को चूडियां पहनाने की जिद पर अड़ी रही। आरोपी प्राचार्य की दोबारा से गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में आंदोलन की चेतावनी दी।

क्या है मामला

परतापुर क्षेत्र में कालका डेंटल कालेज के प्राचार्य बलजीत सिंह होरा के खिलाफ कालेज की छात्राओं ने छेड़छाड़, अश्लीलता और अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया था। हंगामा बढ़ने पर मामले में परतापुर थाने में आरोपी प्राचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था। हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के कारण आरोपी प्राचार्य को कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

कार्रवाई की मांग

मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कालका डेंटल कालेज में हंगामा-प्रदर्शन किया। इस दौरान परिषद के महानगर सहमंत्री विनोद कुमार ने कहा कि कालेज प्रशासन जानबूझकर आरोपी प्राचार्य के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहा है। कालेज प्रबंधन की ओर से जो जांच कमेटी बनाई गई है, वह खानापूर्ति के लिए है।

दोबारा गिरफ्तार करें

इस दौरान यूनिवर्सिटी छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष समेत कई युवतियां कालेज चेयरमैन को चूडियां पहनाने की जिद पर अड़ गई। कालेज स्टॉफ से उनकी बहस भी हुई। हंगामा-प्रदर्शन के दौरान छात्र और परिषद के कार्यकर्ता कालेज गेट पर ही धरना देकर बैठ गए। बाद में कालेज गेट पर ताला जड़ दिया। परिषद कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि आरोपी प्राचार्य की दोबारा गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा।