- पकड़ने के बाद लोगों को छोड़ रही है पुलिस

- किस क्षेत्र के निवासी हैं यह भी पुष्ट नहीं

Meerut: ट्रेन में हुई चाकूबाजी की घटना में अभी तक पुलिस किसी भी आरोपी की पहचान नहीं कर पाई है। उधर टीमें बनाकर पुलिस की ओर से दबिशों का दौर जारी है। कुछ पकड़े भी गए, लेकिन पुलिस उनसे कुछ खास नहीं उगलवा पाई। जिस वजह उनको छोड़ना पड़ा। पुलिस अभी तक यह भी पता नहीं लगा पाई है कि हमलावर किस क्षेत्र के थे। फिलहाल उन्हें पकड़ने के लिए टीमें कई क्षेत्र में दबिशें दे रही हैं।

कई क्षेत्रों में घूम रही है पुलिस

कोच्ची देहरादून एक्सप्रेस में रविवार को हुई चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई थी ओर छह घायल हो गए थे। इसके बाद जीआरपी और सिविल पुलिस की 10 टीमें गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगाया गया था। पीडि़तों के पूछताछ के आधार पर यही पता चल पाया कि आरोपी कारीगर वर्ग के थे। साथ ही वो या तो मेरठ, सहारनपुर या फिर बुलंदशहर के निवासी होंगे। पुलिस की टीम इन्हीं क्षेत्रों की खाक छान रही है।

अभी तक सुराग नहीं

पुलिस की टीमों द्वारा दबिश देने का दौर जारी है। एक अनुमान के मुताबिक करीब 20 से ज्यादा लोगों को पुलिस ने शक के आधार पर पकड़ा। लेकिन उनसे कुछ खास जानकारी हासिल नहीं हो पाई। आखिरकार पुलिस को उन्हें छोड़ना पड़ा। पुलिस अभी तक यह पुष्ट रूप से बता नहीं पा रही है कि आरोपी किस क्षेत्र के निवासी थे। टीमें अभी तक दबिश पर है।

टीमें दबिश दी रही हैं। लोग पकड़े जा रहे हैं लेकिन उनसे कुछ खास सुराग हाथ नहीं लगा है। जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे।

- अशोक वर्मा, एसओ, जीआरपी