-कंपाउंडर ने आईसीयू में एडमिट युवती को दिया नशे का इंजेक्शन

-छेड़छाड़ के बाद होश में आई, युवती ने मचाया शोर तो जुटे परिजन

-परिजनों ने आरोपी को दबोचा, जमकर की पिटाई, पुलिस को सौंपा

Meerut कंकरखेड़ा के रीता नर्सिग होम में देर रात एक कंपाउंडर ने हॉस्पिटल में भर्ती एक युवती को बेहोशी का इंजेक्शन देकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इसी बीच होश में आने अपने हाथ-पांव बंधे देख युवती ने शोर मचा दिया। युवती का शोर सुनकर एकत्र हुए परिजनों ने आरोपी को दबोच कर उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। साथ ही आरोपी को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जहरीला पदार्थ खाया

रोहटा रोड स्थित एक कॉलोनी निवासी एक युवती ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ खा लिया था। युवती का उपचार कंकरखेड़ा के रोहटा रोड स्थित रीता नर्सिंग होम में चल रहा है। परिजनों के अनुसार देर रात करीब साढे बाहर बजे युवती के शोर मचाने पर वह आईसीयू में पहुंचे तो हॉस्पिटल का कंपाउंडर राहुल निकल कर भागने लगा। परिजनों ने राहुल को दबोच लिया।

इंजेक्शन देकर किया बेहोश

बदहवास हालत में युवती ने परिजनों को बताया कि राहुल आईसीयू में आया और उसे दर्द का इंजेक्शन देने के बहाने बेहोशी का इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया। इसी दौरान युवती को होश आया तो उसने पट्टियों से खुद के हाथ-पांव बैड से बंधे पाए। युवती के अनुसार राहुल उसके साथ गलत हरकत करने का प्रयास कर रहा था कि उसने शोर मचा दिया। युवती का आरोप सुनकर आक्रोशित परिजनों ने आरोपी राहुल पुत्र अशोक निवासी घसौली की जमकर पिटाई कर डाली।

परिजनों ने कराया डिस्चार्ज

उधर शोर सुनकर नर्सिंग होम में तीमारदारों की भीड़ लग गई। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। उधर युवती के परिजन देर रात ही उसे डिस्चार्ज कराकर अपने साथ ले गए। फिलहाल युवती को केएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

गलत बताया आरोप

वहीं आरोपी राहुल के अनुसार उसकी ड्यूटी हॉस्पिटल की इमरजेंसी में थी। देर रात युवती ने पेशाब की नली में दर्द बताते हुए यूरीन बैग निकालने को कहा। किसी महिला के उपलब्ध न होने पर उसने युवती की सहमती से यूरीन बैग निकालना चाहा, इसी बीच युवती ने शोर मचा दिया।

परिजनों की तहरीर पर जांच के बाद आरोपी के खिलाफ रेप के प्रयास कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

-यादराम यादव, थाना प्रभारी कंकरखेड़ा