- घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी गांव से फरार

MEERUT: थानाक्षेत्र के नंगली साधारण गांव में रविवार देर रात घेर के रास्ते को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

चार नामजद के खिलाफ एफआईआर

नंगली साधारण निवासी प्रदीप पुत्र आजाद दूध बेचता था। प्रदीप के परिजनों का ताऊ इलम पुत्र भीम सिंह से घेर के रास्ते को लेकर विवाद है। इस मामले में 2010 में दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था। रविवार देर रात दोनों पक्षों में रास्ते को लेकर फिर से कहासुनी हुई और गाली-गलौज होने लगी। मामला बढ़ता देख ग्रामीणों ने दोनों पक्षों में बचाव कराया और उनके घर भेज दिया। थोड़ी देर बाद प्रदीप इलम सिंह के घर के सामने से गुजर रहा था, जिस पर इलम सिंह ने अपने बेटों विवेक, मोनू व प्रवीण के साथ मिलकर उस पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। मारपीट में प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को परिजन मेरठ स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आजाद ने इलम सिंह, विवेक, मोनू व प्रवीण के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हत्यारोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। हत्या का कारण साफ नहीं हो सका है, जांच जारी है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

परशुराम, एसओ, थाना दौराला