- विधायक के भट्ठे पर बदमाशों ने मुंशी को बनाया बंधक

- पुलिस ने बदमाशों को घेरा, दोनों के बीच हुई जमकर फायरिंग

 

Sardhna । गुरुवार देर रात दो बदमाशों ने विधायक संगीत सोम के फरीदपुर स्थित ईट भट्ठे पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने वहां से ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी किया। विरोध करने पर मुंशी पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। मुंशी द्वारा दी गई सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। सरधना पुलिस ने बदमाशों की पिठलौकर गांव के जंगल में घेराबंदी कर ली। यहां पुलिस व बदमाशों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। बाद में बदमाश खुद को घिरता देख ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में पूरा जंगल खंगाल दिया, लेकिन वह नहीं मिले।

 

पुलिस से हुई मुठभेड़

मोमन फरीदपुर के बाहरी छोर पर विधायक संगीत सोम का एसबीएफ नाम से ईट भट्ठा है। भट्ठे पर गांव का ही धर्मपाल पुत्र जसवंत मुंशी है। जो रात में भट्ठे पर ही सोता है। गुरुवार देर रात करीब पौने चार बजे आहट होने पर धर्मपाल की आंख खुली। उसने देखा की दो बदमाश भट्ठा परिसर में खडे़ ट्रैक्टर-ट्रॉली को स्टॉर्ट कर रहे हैं। उसने शोर मचाया तो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी।

 

मंशी ने भागकर जान बचाई

उसने अंदर घुसकर अपनी जान बचाई। उसने पुलिस को फोन द्वारा घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सुधीर कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने मुल्हैड़ा चौकी प्रभारी को इसकी सूचना दी। पुलिस ने धर्मपाल से पूछताछ क र बदमाशों की पिठलौकर गांव के जंगल में घेराबंदी कर ली। पुलिस से घिरने के बाद बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। खुद को घिरता देख बदमाश ट्रैक्टर ट्रॉली को जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों की काफी तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं चल पाया। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लिया। उधर मुंशी धर्मपाल ने थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।