-गुरुवार को मुआवजे की मांग को लेकर भाजपाइयों ने किया प्रदर्शन

Mawana: किसान की आत्महत्या पर मुआवजे की मांग को लेकर पहुंचे भाजपाइयों ने गैरमौजूदगी में डीएम की कुर्सी पर ज्ञापन चस्पा कर दिया। हालांकि एसीएम ने इस दौरान भाजपा नेताओं से ज्ञापन लेने की कोशिश भी की।

देने गए थे ज्ञापन

पिछले दिनों भावनपुर के किसान द्वारा की गई आत्महत्या के प्रकरण में गुस्साएं भाजपा नेताओं ने गुरुवार को डीएम कार्यालय पर जमकर हंगामा काटा। जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा, भाजपा नेता विनीत शारदा आदि करीब 11 बजे डीएम कार्यालय पहुंचे। यहां डीएम पंकज यादव कार्यालय में नहीं थे। जिलाध्यक्ष समेत भाजपा नेताओं ने फोन को डीएम को बुलाने का प्रयास किया तो वहीं एसीएम रामगोपाल इस दौरान डीएम ऑफिस पहुंच गए। एसीएम ज्ञापन देने की बात कर रहे थे तो भाजपा नेता डीएम की गैरमौजूदगी पर नाराजगी जता रहे थे।

मुआवजे की मांग

देर तक डीएम नहीं पहुंचे तो भाजपा नेताओं ने डीएम की कुर्सी पर ज्ञापन चस्पा कर दिया। भाजपा नेता विनीत शारदा का कहना है कि डीएम से 25 लाख मुआवजे की मांग की गई है। मृतक के भाई को सरकारी नौकरी की मांग की गई है। डीएम, कार्यालय में बैठकर जनता की समस्याएं सुनने के बजाय गायब रहते हैं। इस दौरान महानगर अध्यक्ष करुणेश नंदन गर्ग सहित कई भाजपा नेता मौजूद थे।