- नील गली में है सर्राफ व्यापारी की दुकान

- रविवार करीब डेढ़ बजे दुकान के बाहर से हुए लापता

MEERUT: शहर का एक और सर्राफा व्यापारी लापता हो गए हैं। परिजनों ने उनके गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करा दी है। हालांकि उन्हें उनके अपहरण किए जाने की भी आशंका है। सर्राफा व्यापारी रविवार दोपहर अपनी दुकान से एक दावत के लिए निकले थे। तभी से वे घर नहीं लौटे। इसको लेकर सोमवार को कई सर्राफा व्यापारी देहली गेट थाना पुलिस और एसपी सिटी से भी मुलाकात करते हुए इस मामले में जल्द कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने व्यापारी के मोबाइल को सर्विलांस पर लगा दिया है। ध्यान रहे कि कुछ दिन पहले मेरठ के एक सर्राफ की गाजियाबाद में हत्या शव नहर में फेंक दिया गया था।

दुकान से नहीं आए वापस

देहली गेट थानाक्षेत्र के मोहल्ला कानूनगोयान पत्थर वाला में सर्राफा व्यापारी वीरेंद्र सिंह चौधरी रहते हैं। उनकी नील की गली में मुस्कान ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। वे थोक के व्यापारी हैं। रविवार को रोज की तरह ही वे अपनी दुकान में थे। दुकान में काम करने वाले एक कर्मचारी के अनुसार करीब डेढ़ बजे वे दुकान से एक दावत में जाने के लिए निकले। तभी से वे न तो दुकान पर पहुंचे और न ही अपने घर। जब काफी देर हो गई तो कर्मचारी ने घर पर सूचना दी। परिजनों ने रविवार को काफी जगह पर उनके बारे में जानकारी ली, लेकिन कुछ पता नहीं चला। उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ है। आखिरकार रविवार को परिजनों ने देहली गेट थाना में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस से मिले सर्राफा व्यापारी

उधर सर्राफा व्यापारी के गायब होने के बाद सोमवार को कई सर्राफा व्यापारी देहली गेट थाना पुलिस और एसपी सिटी से मिले। पार्षद विजय आनंद ने बताया कि उन्होंने पुलिस से जल्द उनहें खोज निकालने की मांग की। परिजन उनके अपहरण की आशंका जता रहे हैं। उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। पुलिस ने उनके मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया तो उनकी लास्ट लोकेशन नील गली बताई जा रही है। यानी दुकान से निकलते ही उनका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया था।