- महिला की मौके पर मौत, युवती गंभीर रूप से घायल

- दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचा कार चालक

Meerut : डाबका गांव के सामने टैंपो का इंतजार कर रही मां-बेटी को एक कार ने रौंद दिया। महिला की हादसे में मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद कार चालक ने मृतका व घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया।

खराब हो गया टैंपो

चिरौड़ी गांव निवासी राजबाला पत्नी जगराज बुधवार को बेटी अंजलि के साथ टैंपो में सवार होकर फाजलपुर अपनी दूसरी बेटी की ससुराल जा रही थी। डाबका गांव के सामने टैंपो खराब हो गया और महिला अपनी बेटी के साथ दूसरे टैंपो का इंतजार कर रही थी। इसी बीच मोदीपुरम की ओर से एक कार आ रही थी। कार चालक अपना संतुलन खो बैठा और महिला व उसकी बेटी को रौंद दिया।

आरोपी ने पहुंचाया अस्पताल

दुर्घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद चालक अपनी कार से ही मृतका व घायल को लेकर अस्पताल पहुंचा। दिल्ली निवासी युवक ने पुलिस को बताया कि महिला अपनी बेटी के साथ टैंपों में बैठी थी। टैंपो चालक ने मेरी कार को ओवर टेक करने का प्रयास किया, जिस कारण महिला व युवती टैंपों से गिर गई और यह हादसा हुआ।

पुलिस को दिया चकमा

इसके बाद युवक पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से भाग निकला। पुलिस ने युवक की कार को कब्जे में ले लिया और थाने ले आई। मृतका के परिजनों ने कार चालक के खिलाफ थाने पर तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।