- सात साल के अयान ने पुलिस को बताई सच्चाई

Meerut: सात साल का अयान अमेरिकन किड्स स्कूल में यूकेजी का स्टूडेंट है। अपने मां-बाप का खून अपनी आंखों से देखने के बाद सहमा-सहमा बैठा हुआ था। परेशान हालत में इस मासूम को यह नहीं पता कि उसके मां-बाप अब कहां पर है लेकिन इस मासूम ने कातिलों की साजिश बेनकाब कर अपने मां-बाप के कातिल को पकड़वाकर इंसाफ की लड़ाई को आसान कर दिया है। अयान को को लेकर बदमाश बाद में पछतावा करते रहे।

झूठ बोलने को कहा

अयान को न मारने पर आदिल और सलमान अपनी बड़ी गलती मान रहे हैं। दरअसल सलमान और आदिल की प्लानिंग थी कि अयान बच्चा है, उसको जैसा समझा देंगे, वैसा ही कह देगा। कातिलों ने अयान से कहा था कि जो भी पूछे यह कह देता कि रात को अंकल आंटी आए थे, जिन्होंने मम्मी-पापा की हत्या कर दी, लेकिन अपने मां-बाप के लाडले बेटे ने कातिलों की एक न सुनी और सच्चाई बयान कर कातिलों को सलाखों के पीछे भिजवाने में अपना पूरा योगदान दिया।

सच्चाई बयान की

हत्यारों ने जब इलैक्ट्रीशियन के पास अयान को ले जाकर झूठ बोलने की बात कही, वहीं पर अयान ने कहा कि कोई अंकल आंटी ने नहीं मारा है। इन दोनो ने ही मेरे मम्मी पाप को मारा है। जिस पर इलैक्ट्रीशियन ने दोनो को फटकार लगानी शुरू की और पुलिस को बुलाने के लिए फोन उठाया तो कातिल अयान को लेकर भागने लगे, शोर मचाने पर लोगों ने अयान को पकड़ लिया हालांकि बदमाश भाग गए थे, लेकिन बाद में पुलिस की पकड़ में आ गए। उम्र में भले ही अयान कम हो लेकिन काम बड़ों जैसा करके दिखाया है।