-सड़क न बनने से शुरू हो गई जल भराव की समस्या, निस्तारण की मांग

Sardhana: मोहल्ला जोगियान में एक माह से अधर में लटके सड़क निर्माण कार्य को पूर्ण कराने के लिए सोमवार को क्षेत्र के लोगों ने तहसील में प्रदर्शन किया। उन्होंने एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर समस्या के जल्द निस्तारण की मांग की।

जलभराव की समस्या

तहसील में सपा मजदूर सभा के जिलाध्यक्ष मंजूर मलिक के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि उनकी गली में जलभराव की समस्या को देखकर नगर पालिका ने सड़क निर्माण का ठेका छोड़ा था। ठेकेदार ने एक माह पूर्व गफूर अंसारी के मकान से याकूब अंसारी के मकान तक नाली तो बना दी है, मगर रास्ते पर रोड़ी डालकर निर्माण कार्य बंद कर दिया है। जिससे वहां अक्सर जलभराव की स्थिति बन जाती है। मार्ग से गुजरने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

नहीं हुई कार्रवाई

उन्होंने वार्ड सभासद व मोहल्ला जोगियान में रहने वाले चेयरमैन असद गालिब से भी कई बार अधूरे निर्माण को पूरा कराने की मांग की। 10 दिन पूर्व एसडीएम कार्यालय में भी शिकायत की थी, मगर अभी तक समस्या का समाधान नहीं हुआ। उन्होंने समस्या के जल्द निस्तारण की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में दिलशाद, जफर, जाकिर अली, महमूद, शाहिद, तराबुद्दीन, उस्मान, मुदस्सिर, आबिद खान, सईद अंसारी, मोहम्मद आकिल आदि मौजूद रहे।