-टंकी पर चढ़ कर पी शराब

-सल्फास खाने की दी धमकी

Mawana : क्षेत्र के गांव भैंसा में शनिवार को नशे में टल्ली एक किसान वीरू बनकर पानी की टंकी पर चढ़ गया और धमकी दी कि उसे किसी ने छुआ तो वह सल्फास खाकर आत्महत्या कर लेगा। इतना ही नहीं किसान ने टंकी पर ही चढ़ कर शराब की शीशी खोली और देखते ही देखते गटक ली। इसे देख वहां मौजूद ऑपरेटर के पसीने छूट गये, वह आनन फानन में ऊपर पहुंचा ओर किसान को धकिया कर नीचे लाकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस किसान को लेकर थाने आ गई।

कर्ज माफी के लिए बनाया प्लान

तिगरी गांव के किसान अशोक पुत्र काले ने कर्ज माफी कराने के लिए नशे में टल्ली होकर ताना बाना बुना और शनिवार दोपहर बाद भैंसा गांव पहुंच कर पानी की टंकी पर वीरू बनकर चढ़ गया। ऊपर चढ़ कर उसने कहा कि अगर उसके साथ जोर जबरदस्ती की तो उसके पास सल्फास है उसे खा लेगा। लोग शांत हो गये और ऑपरेटर के साथ पुलिस को सूचना दी। मीडिया भी मौके पर पहुंचा तो उसने अपने थैले से शराब की शीशी निकाली और ढक्कन खोलकर गटक शुरू कर दी। इसे देख ऑपरेटर के हाथ पांव फूल गये और वह दबे पांव ऊपर की ओर लपक लिया। ऑपरेटर ऊपर पहुंच किसान को दबोच लिया और धकिया कर नीचे ले आया। उसने किसान को पुलिस के हवाले कर दिया।

नशे में टंकी पर किसान के चढ़ने की जानकारी मिली थी। उतार कर थाना पुलिस ले आई। उसके पास से शराब और सल्फास मिली है। जेल भेजा जाएगा। अगर आगे भी कोई इस तरह की हरकत करेगा तो उसके साथ भी सख्त कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा।

सुधीर कुमार इंस्पेक्टर मवाना