- मुखिया गुर्जर प्रकरण पकड़ रहा तूल

- शनिवार को बीजेपी के सभी विधायकों व आला नेताओं ने दिया कलेक्ट्रेट पर धरना

-सपा के एजेंट के रूप में काम करे अधिकारी

Meerut: मुखिया गुर्जर प्रकरण दिन पर दिन तूल पकड़ता जा रहा है। शनिवार को बीजेपी के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर धरना दिया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में नेता विधान मंडल दल सुरेश खन्ना ने धरने का नेतृत्व किया। धरने को संबोधित करते हुए उन्होने मेरठ जिले के आलाधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता मुखिया गुर्जर है। अगर हिम्मत है तो सभी को पकड़कर जेल में डाल दो। उन्होंने पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को समाजवादी पार्टी का एजेंट करार दिया। साथ ही चेतावनी दी कि यदि मुखिया गुर्जर को जल्द नहीं छोड़ा गया तो पुलिस और प्रशासन गंभीर परिणाम भुगतने को तैयार रहे।

एक साजिश के तहत भेजा जेल

धरने को संबोधित करते हुए सरधना विधायक संगीत सोम ने कहा कि मुखिया गुर्जर को एक साजिश के तहत जेल भेजा गया है। लेकिन सपाईयों की साजिश को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। मेरठ का जिला पंचायत सदस्य बीजेपी का ही होगा। इसके लिए बीजेपी का हर कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है।

सपा के इशारे पर हो रहे मुकदमे दर्ज

मेरठ दक्षिण सीट से विधायक रविन्द्र भड़ाना ने कहा कि समाजवादी नेताओं के कहने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के उपर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। मेरठ पुलिस के लिए बीजेपी के नेता ही अपराधी हैं। इसके अलावा चाहे ड्रग स्कैंडल हो या अन्य अपराध उन्हें रोकने मेरठ पुलिस पूरी तरह अक्षम हैं।

ये रही मांग

-मुखिया गुर्जर को अविलंब रिहा किया जाए

-उन पर व उनके पुत्र कुलविन्द्र पर दर्ज फर्जी मुकदमे तत्काल समाप्त किए जाएं।

-जिला पंचायत अध्यक्ष पद की प्रक्रिया निष्पक्ष दिखाई कराई जाए।

-जिले में चल रही अन्यायपूर्ण नीतियों पर लगाम लगाई जाए

दिया समर्थन

संघर्ष क्रांति मोर्चा के अध्यक्ष एडवोके ट देवकरण शर्मा ने बीजेपी के धरने को अपना पूरा समर्थन दिया। साथ ही अपने समर्थकों के साथ आकर धरने को संबोधित भी किया।

न जनता न अधिकारी और चलता रहा भाषण

तीसरे चरण के मतदान का असर बीजेपी के धरने में साफ देखने का मिला। नेता दिन भर गला साफ करते रहे, लेकिन उनकी सुनने के लिए न तो अधिकारी दफ्तरों में मौजूद थे और न ही धरने में पर्याप्त जनता थी। शाम को चार बजे तक एक के बाद एक दर्जनों से ज्यादा नेताओ ने धरने को संबोधित किया, लेकिन शाम को भी कोई अधिकारी ज्ञापन लेने तक भी नहीं पहुंचा।

इन्होने भी किया संबोधित

धरने को संबोधित करने वालों में क्षेत्रीय मंत्री भूपेन्द्र सिंह, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री सोमेन्द्र तोमर, कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विनीत अग्रवाल शारदा, क्षेत्रीय मंत्री कमल दत्त शर्मा, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रोबिन गुर्जर, मीडिया प्रभारी पंकज शर्मा सहित दर्जनों पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

आज जुटेगी जनता

बीजेपी के पूर्व विधायक गोपाल काली का कहना है कि आज तीसरे चरण का चुनाव था। जिसके चलते जनता का अभाव दिखाई दिया। रविवार को नूरपुर विधायक के नेतृत्व में धरना दिया जाएगा। जिसमें पुलिस प्रशासन को आइना दिखाया जाएगा।