- एसएसपी ऑफिस में पहुंचा पीडि़त परिवार

- बहू और उसके परिजनों पर मारपीट का आरोप

Meerut : गंगानगर में रहने वाला एक परिवार इन दिनों बहू के प्रताड़ना से पीडि़त है। शनिवार को बहू ने थाना में पुलिस के सामने ही परिवारवालों के साथ मारपीट की। वहां से जान बचाकर पूरा परिवार एसएसपी ऑफिस में रोते हुए पहुंचा। परिवारीजनों ने बहू से बचाने की गुहार लगाई है। एसपी क्राइम ने मामले की विवेचना के लिए निर्देशित कर दिया है।

पुलिस के सामने भी मारपीट का आरोप

गंगानगर के राजेंद्रपुरम ए-12 निवासी गौरव तेवतिया पुत्र जगबीर की शादी गत वर्ष 18 जनवरी को श्रुति तोमर के साथ हुई थी। शनिवार से गौरव अपनी मांग और परिवारीजनों के साथ एसएसपी ऑफिस में पहुंचा। उनकी मां ने बहू पर पूरे परिवार को प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। गौरव ने बताया कि उसकी पत्‍‌नी अपने खर्चो के लिए महीने में एक लाख रुपए तक की डिमांड कर देती है। न देने पर वह अपने माता-पिता व अन्य परिवारीजनों को बुलाकर मारपीट करती है। यही नहीं वह जहर खाकर पूरे परिवार को फंसाने की धमकी भी देती है। गौरव की मां ने बताया कि शनिवार को भी श्रुति ने मारपीट की तो थाने में पहुंच गए। वहां पर भी श्रुति ने पुलिस के सामने मारपीट की। श्रुति की मां ने केस में फंसाने की धमकी दी।

जांच के लिए भेजा

गौरव और उसके परिजनों ने एसपी क्राइम टीएस सिंह को पूरी कहानी बयां की। गौरव की मां ने रोते हुए कहा कि जब तक बहू घर में मौजूद है वह घर नहीं जाएगी उन्हें थाने में ही रहने दो। एसपी क्राइम ने इस मामले को विवेचना के लिए सीओ देहात को निर्देशित किया है।